क्रिकेट की दुनिया में भारत का नाम रौशन करने वाले फिरकी के जादूगर हरभजन सिंह कुछ सालों पहले अभिनेत्री गीता बसरा के प्यार में क्लीन बोल्ड होगये थे। अब भज्जी 29 अक्टूबर को गीता के साथ विवाह के अटूट बंधन में बंधने जा रहे है। सोमवार को जालंधर के क्लब कबाना में मेहंदी की रस्म के साथ शादी के कार्यक्रमों का आगाज़ हुआ।

यह भी पढ़े: ये है हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी का वेडिंग कार्ड

रविवार को दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ मुंबई में हुए आखरी वनडे मैच में शिरकत करने के बाद भज्जी सीधे जालंधर पहुंचे। वहा गीता बसरा अपनी फैमिली के साथ रविवार को ही पहुंच गई थी। अगले दिन यानी सोमवार दोपहर करीब 12 बजे परिवार के साथ वह क्लब कबाना पहुंची। यहां रात को कलरफुल थीम पर मेहंदी की रस्म हुई। इसमें गीता बसरा के रिश्तेदार और सहेलियां भी शामिल हुई।

सोमवार देर शाम हरभजन को उनकी मां अवतार कौर ने मेहंदी लगाई। गीता बसरा की फैमिली के लोग भी वहां पहुंचे। गीता की तरफ से उनकी मां परवीन बसरा, बहन रूबी बसरा, भाई राहुल बसरा और नानी ज्ञान देवी के अलावा कजिन समेत कई अन्य रिश्तेदार होटल पहुंच गए थे।

भज्जी की शादी गुरूवार यानी 29 अक्टूबर को होगी जिसके लिए तैयारी लगभर पूरी होगई है। भज्जी के घर को पूरी तरह से सजा दिया गया है और उनके घर की रौनक देखते ही बन रही है।

भज्जी और गीता के बीच लंबे समय से दोस्ती थी जो फिर प्यार में बदली। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

आपको याद दिला दें की कुछ ही दिनों पहले टीम इंडिया के एक और स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने अपनी बचपन की सहेली प्रियंका चौधरी से शादी।

geeta-basra-party