नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के दो क्रिकेटर रोहित शर्मा और आर. अश्विन एडिलेड की सड़कों पर घूमने निकले. उन्होंने एडिलेड में बहने वाली फ्लोरेंस नदी की खूबसूरती को निहारा. एडिलेड की साफ-सफाई और खुले आसमान को देखकर वो मचल उठे. इस दौरान ये दोनों ने एडिलेड टेस्ट को लेकर भी चर्चा की. हालांकि, जब ये दोनों एडिलेड घूम रहे थे उस दौरान कुछ क्रिकेट फैंस भी इन्हें फॉलो कर रहे थे. इन दोनों ने जब फैंस से बात करने की सोची तभी इनसे रॉबिन सिंह टकरा गए. रोहित और अश्विन की एडिलेड की सैर का ये वीडियो BCCI ने ट्वीट किया है. Also Read - वसीम जाफर की ऑल टाइम ODI टीम में गांगुली के लिए नहीं है जगह, पोंटिंग बने 12वें खिलाड़ी

रोहित और अश्विन से टकराने वाले रॉबिन सिंह वो नहीं जो कभी टीम इंडिया के क्रिकेटर रह चुके हैं बल्कि ये पंजाब के लुधियाना के रहने वाले रॉबिन सिंह है. वीडियो में अश्विन ने स्पेशली इस क्रिकेट फैंस के रॉबिन सिंह नाम पर जोर देते हुए कहा कि देखें ऑस्ट्रेलिया में भी रॉबिन सिंह हैं.

रोहित-विराट के फैन रॉबिन सिंह

एडिलेड में रह रहे रॉबिन सिंह को क्रिकेट पसंद है और ये रोहित शर्मा और विराट कोहली के बड़े फैन हैं. रॉबिन सिंह की ही तरह एडिलेड की बाकी जनता को भी लगता है कि इस बार टीम इंडिया इतिहास पलटेगी और ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतकर दिखाएगी.