कोविड-19 महामारी के कारण इस समय विश्व में लगभग सभी खेल प्रतियोगिताएं या तो स्थगित हैं या उन्हें रद् कर दिया गया है. दुनिया के सभी खिलाड़ी अपने घर में क्वालिटी समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया के बाएं हाथ के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इनदिनों पत्नी आयशा और बेटे जोरावर के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. धवन ने हाल में कई विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था जिसे फैंस खूब सराह रहे हैं. Also Read - Corona संक्रमण का इन्हें सबसे अधिक है खतरा, देखें लिस्ट, कहीं आप भी तो इसमें नहीं?

दिल्ली के इस बल्लेबाज ने शुक्रवार को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें बेटे जोरावर के साथ बॉक्सिंग करते हुए देखा जा सकता है. धवन और जोरावर बॉक्सिंग ग्लव्स पहनकर बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के  कैप्शन में धवन ने लिखा, ‘मॉर्निंग सेशन विद माई ब्वॉय.’ Also Read - महाराष्ट्र में कोरोना से हर तीन मिनट में एक शख्स की हो रही मौत, टूटे सभी रिकॉर्ड

इससे पहले धवन ने पत्नी आयशा के साथ भी एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उन्हें बाथरूम में कपड़े धोते हुए देखा गया था. इसके बाद धवन ने जोरोवर के साथ एक और वीडियो पोस्ट की थी जिसमें जोरावर धवन से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरे सिर के बाल कहां गए. दरअसल, उस वीडियो में जोरावर पूरी तरह से गंजे हैं.

COVID-19: मदद को आगे आए सचिन तेंदुलकर, 50 लाख रुपये किए डोनेट

कोविड-19 महामारी को पराजित करने के लिए इस समय पूरा देश एकजुट है. भारत सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर रखा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि वे अपने घरों में ही रहें. भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 17 हो गई और संक्रमित मामले 724 पर पहुंच गए.

मोहम्‍मद शमी की फैन्‍स से अपील, देश को बचाना है तो ‘घर बैठो इंडिया’

कोविड-19 के कारण विश्व में अब तक 21 हज़ार मौतें हो चुकी हैं. संक्रमित लोगों की संख्या करीब 5 लाख पहुंच गई है. अमेरिका में भी कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है. यहां एक दिन में 250 से अधिक मौतें हुई हैं. ये वायरस कब थमेगा, किसी को नहीं पता, दुनिया अब तक इसका तोड़ नहीं निकाल पाई है.