ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सात जनवरी से सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया से जुड़े सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शुक्रवार को मेलबर्न क्रिकेट मैदान (MCG) के नेट पर अभ्यास किया।Also Read - NZ को क्‍लीन स्‍वीप कर ENG ने बजाई खतरे की घंटी, क्‍या भारत दिखा पाएगा कमाल?

बीसीसीआई (BCCI) से रोहित के अभ्यास का वीडियो ट्विटर पर जारी करते हुए लिखा, ‘‘ इंतजार खत्म हुआ, हिटमैन (रोहित) का खेल शुरु होने वाला है।’’ Also Read - रोहित शर्मा को टी20 की कप्तानी से हटाया जा सकता है: Virender Sehwag

Also Read - IND vs ENG: इंग्लैंड टेस्ट के लिए मयंक अग्रवाल को बुलावा, बिना क्वॉरंटीन खेल सकेंगे मैच

इस वीडियो में रोहित को थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट और तेज गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है। जहां रोहितबल्लेबाजी करते हुए दिख रहे है।

रोहित ऑस्ट्रेलिया में 14 दिनों का क्वारेंटीन पूरा करने के बाद बुधवार को टीम से जुड़े थे। उन्होंने गुरूवार को यहां पहली बार अभ्यास सेशन में भाग लिया था, जिस दौरान उन्होंने फील्डिंग का अभ्यास किया था। शुक्रवार को रोहित पहली बार बल्ला लेकर नेट्स में उतरे।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। इस कारण वो इस दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज और इस दौरे पर पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे।

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने दूसरे मैच के समाप्त होने के बाद कहा था कि रोहित को तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल करने से पहले उनकी फिटनेस पर गौर किया जाएगा। बीसीसीआई ने 11 दिसंबर को ऐलान किया था कि इस सलामी बल्लेबाज ने बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है जिससे उनका चार टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलने का रास्ता साफ हुआ था।