क्रिकेट ना केवल एक खेल है बल्कि ये भारत में धर्म की तरह है. भारत में सबसे अधिक क्रिकेट के फैन फॉलोइंग हैं. भारतीय क्रिकेटर दुनियाभर में लोकप्रिय हैं. ‘बाहुबली’ फेम भारतीय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर को लेकर खुलासा किया है. Also Read - WTC फाइनल: Mohammed Shami ने कीवियों को नहीं लेने दी बड़ी बढ़त, साउदी ने बिगाड़ा भारत का मिजाज

Also Read - WTC फाइनल- 5वां दिन: भारत ने ली कीवियों पर बढ़त, क्या मैच जीतेगी टीम इंडिया!

रहकीम कॉर्नवॉल ने 48 साल पुराना रिकॉर्ड दोहराया, रविंद्र जडेजा को भी छोड़ा पीछे Also Read - WTC फाइनल: Kane Williamson ने Virat Kohli को दिया आसान सा कैच, फैन्स ने टॉस से जोड़ा नाता, Video वायरल

बेहद खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री तमन्ना को हाल में अबू धाबी T10 लीग में डेक्कन ग्लेडिएटर्स और क्लंदर्स टीम के बीच मुकाबले के दौरान देखा गया. तमन्ना ने इस दौरान कहा कि वो महेंद्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं. 

‘मैं धोनी की बहुत बड़ी फैन हूं’

तमन्ना से जब उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ मैं इंडिया से हूं और मैं धोनी की सबसे बड़ी फैन हूं.’ इससे पहले इस अभिनेत्री को आईपीएल सेरेमनी में परफॉर्म करते हुए देखा गया था. वह आईपीएल 2018 में फाइनल रिहर्सल से पहले मीडिया से भी मुखातिब हुई थीं.

लखनऊ वनडे : अफगानिस्तान ने टीम इंडिया को 152 रन पर किया ढेर, 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके

तमन्ना कई अवॉर्ड शो में अपनी प्रस्तुति दे चुकी हैं. धोनी ने अपना अंतिम प्रतिस्पर्धी क्रिकेट आईसीसी वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेला था. उसके बाद से धोनी क्रिकेट से दूर हैं. हाल में धोनी के भविष्य पर कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि उन्होंने खुद को विंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज से भी दूर रखा है.