Top Recommended Stories

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने सुनी भगवान सत्य नारायण की कथा, पत्नी ने यूट्यूब पर पोस्ट किया VIDEO

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने कराची के एक मंदिर में सत्यनारायण की कथा में शिरकत की. देखें यह वीडियो

Updated: February 23, 2021 10:51 AM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Arun Kumar

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने सुनी भगवान सत्य नारायण की कथा, पत्नी ने यूट्यूब पर पोस्ट किया VIDEO
दानिश कनेरिया और उनकी पत्नी @DanishKaneria61Twitter

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) अपने देश में भले अल्पसंख्यक हिंदू धर्म से ताल्लुक रखते हों लेकिन वह हमेशा अपने धार्मिक रीति-रिवाजों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं. हाल ही कनेरिया अपने ससुराल की ओर से कराची में संपन्न हुई भगवान सत्यनारायण की कथा में शामिल हुए तो उनकी पत्नी धर्मिता कनेरिया ने इस कथा कार्यक्रम का यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया. दानिश कनेरिया ने भी इस वीडियो को अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है.

Also Read:

कनेरिया ने इस वीडियो का लिंक अपने टि्वटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जय श्री स्वामीनारायण, कराची के स्वामीनारायण मंदिर का सफर और श्री सत्यनारायण की कथा देखें ये Vlog.’

करीब 7 मिनट के इस वीडियो में दानिश की पत्नी कराची के इस स्वामी नारायण मंदिर की झलकियां दिखाते हुए इसकी विशेषता को बता रही हैं. इस वीडियो में दानिश कनेरिया भी अपनी पत्नी के साथ कथा-कार्यक्रम में हिस्सा लेते दिख रहे हैं.

बता दें दानिश कनेरिया पर पीसीबी ने स्पॉट फिक्सिंग के एक मामले में फंसने के बाद लाइफ टाइम बैन लगा दिया था. कनेरिया इंग्लैंड के एक घरेलू टूर्नामेंट में स्पॉट फिक्सिंग में दोषी पाए गए थे, जिसके बाद पीसीबी ने भी उन पर कार्रवाई करते हुए उनपर लाइफ टाइम बैन लगाया. हालांकि कनेरिया ने समय-समय पर कई बार पीसीबी पर यह आरोप लगाते रहे हैं कि उसने उनके साथ इसलिए यह रुख अपनाया क्योंकि वह अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय से जो आते हैं.

इस बीच कनेरिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी धार्मिक क्रिया-क्लापों को अपने फैन्स के साथ बराबर शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा वह क्रिकेट पर भी अपनी बेबाक राय रखने के लिए काफी मशहूर हैं. हाल ही में भारत में जब अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की खबरें सामने आईं तो तब कनेरिया ने भी भारत आकर राम लला के दर्शन की इच्छा जताई थी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 23, 2021 10:44 AM IST

Updated Date: February 23, 2021 10:51 AM IST