नई दिल्ली: पार्ल रॉक्स (Paarl Rocks) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने रविवार को मिजंसी सुपर लीग 2019 (Mzansi Super League 2019) के मुकाबले में नेल्सन मंडेला बे जायंट्स (Nelson Mandela Bay Giants) के खिलाफ टॉस हारने के बाद कुछ ऐसा कह दिया जिससे पूरा स्टेडियम ठहाकों से भर गया. डु प्लेसिस की इस बात से लोग उनकी ईमानदारी की तारीफ कर रहे हैं. इस प्री मैच प्रेजेंटेशन में जब डु प्लेसिस से पूछा गया कि इस मुकाबले में हार्डस विलोजेन (Hardus Viljoen) को क्यों शामिल नहीं किया गया है तो इसके जवाब में डु प्लेसिस ने कहा कि विलोजेन आज नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वो इस वक्त मेरी बहन के साथ सो रहे हैं. उनकी शादी हुई है.

डु प्लेसिस के इस जवाब ने सबको हक्का बक्का कर दिया और हंसने पर मजबूर कर दिया. आपको बता दें कि हार्डस विलोजेन और डु प्लेसिस की बहन रमी रेनर्स की सगाई इस साल के अप्रैल महीने में हुई थी और अभी हाल ही में उन्होंने शादी की है. विलोजेन की गैरमौजूदगी में पार्ल रॉक्स ने12 रनों से यह मुकाबला जीत लिया.

कप्तान डु प्लेसिस ने 19 गेंदों पर 22 रन बनाएं और पूरी टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 168/5 रन बनाएं.जवाब में, नेल्सन मंडेला बे जायंट्स ने 156/6 रन ही बना सकी. पार्ल रॉक्स फिलहाल 10 मैचों में 27 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर बने हुए हैं लेकिन नेल्सन मंडेला बे जायंट्स के पास भी समान अंक हैं. पार्ल रॉक्स अपनी नेट रन रेट की वजह से पहले स्थान पर कायम हैं.