भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था.  विराट आराम के तहत टीम से बाहर थे.  अब उनकी नजर बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वापसी पर है.Also Read - RCB vs CSK Head to Head: आंकड़े देते हैं धोनी का साथ, किंग कोहली को करना होगा पलटवार

Also Read - IPL 2021, DC vs SRH: Shikhar Dhawan ने Virat Kohli-Rohit Sharma को पछाड़ा, हासिल किया बड़ा मुकाम

IND v BAN : डे-नाइट टेस्ट से पहले इंदौर में पिंक बॉल से ट्रेनिंग करेगी टीम इंडिया Also Read - Ravi Shastri नहीं चाहते थे Virat Kohli रहें कप्तान, T20 समेत इस फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने को कहा!

भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच 14 नवंबर से इंदौर में खेला जाएगा.  कोहली मंगलवार सुबह एक फोटो शूट के दौरान बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते नजर आए.  इस मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

कोहली ने शहर के बिचौली मर्दाना इलाके की रहवासी टाउनशिप में एक फोटो शूट के दौरान बच्चों के साथ गली क्रिकेट में हाथ आजमाए.  इस दौरान उन्होंने बच्चों से हंसी-ठिठोली करते हुए हल्के-फुल्के पल भी बिताए.

भारत के 31 वर्षीय कप्तान ने इस मौके पर चेक की शर्ट और जींस पहन रखी थी.

इस बीच, भारत और बांग्लादेश की टीमों ने यहां होल्कर स्टेडियम में अलग-अलग अभ्यास सत्रों के दौरान पसीना बहाया.  इस दौरान कई क्रिकेटप्रेमी अपने चहेते क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए स्टेडियम के आस-पास जुटे देखे गए.

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ से बाबर आजम की तुलना को लेकर माइकल हसी ने दिया बड़ा बयान

भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीती थी. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में थी.