नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट 26 दिसंबर से खेला जाना है. इस टेस्ट के लिए टीम इंडिया पर्थ से मेलबर्न पहुंच चुकी है. टीम इंडिया ने मेलबर्न के लैंघम होटल में चेक इन किया. इस दौरान भारतीय टीम का होटल की तरफ से तो स्वागत किया गया पर फैंस नजर नहीं आए.

टीम बस से उतरने वालों में सबसे पहले कोच रवि शास्त्री रहे. इसके बाद रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा निकले और फिर बारी बारी से बाकी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ बस से उतरे. Also Read - LIVE IPL Score RCB vs CSK : विराट के अर्धशतक के दम पर आरसीबी ने चेन्नई को दिया 146 रन का लक्ष्य

शास्त्री का स्वागत, टेंशन में विराट Also Read - पूर्व चयनकर्ता का इशारा- टी20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं सूर्यकुमार यादवपूर्व चयनकर्ता का इशारा- टी20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं सूर्यकुमार यादव

होटल की तरफ से कोच रवि शास्त्री का जहां खास स्वागत किया गया वहीं टीम के कप्तान विराट कोहली खासे टेंशन में नजर आए. विराट के टेंशन वजह पर्थ में मिली हार तो है ही लेकिन इसके अलावा कुछ टीम के अंदरुनी और बाहरी वजह भी हैं. Also Read - एमएस धोनी ने मुझसे कहा था कि लोगों की कभी मत सुनना: मोहम्मद सिराज

‘विराट’ टेंशन की वजह

विराट की टेंशन बढ़ा रही ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में छपी वो रिपोर्ट जिसके मुताबिक उन्होंने पर्थ में फील्ड पर टिम पेन से हुई बहस के दौरान खुद को महान और उन्हें स्टैंड इन कैप्टन बताया था. हालांकि, BCCI ने इस खबर का सीरे से खंडन किया है.

लेकिन विराट को इस गलत रिपोर्ट ने दर्द दिया ही होगा, जिसका बदला अब वो मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया से अपने बल्ले की भाषा में लेना चाहेंगे.

‘विराट’ टेंशन की अंदरूनी वजह

विराट की टेंशन की दूसरी बड़ी वजह टीम की अंदरूनी कलह है, जो रवींद्र जडेजा और ईशांत शर्मा के बीच शुरू हुई है. दोनों खिलाड़ियों की इस तकरार को भी विराट जल्दी खत्म करना चाहेंगे.

क्या मेलबर्न में चुनी जाएगी वनडे टीम?

टीम इंडिया जब मेलबर्ऩ पहुंची तो उसके साथ टीम के चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद भी नजर आए. इसका सीधा मतलब ये है कि मेलबर्न टेस्ट के बाद या बीच में ही वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है.