वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship 2021) के फाइनल में क्‍या भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)  गेंदबाजी करते हुए भी नजर आ सकते हैं.विराट कोहली ने इस महामुकाबले से पहले इंटर स्‍क्‍वाड मैच (Team India Intra-Squad Match) के दौरान इन-स्विंग गेंदबाजी की जमकर प्रैक्टिस की.Also Read - India vs England 1st Test LIVE Score and Updates Day-2: रोहित-राहुल ने दिलाई सधी हुई शुरुआत, भारत के 50 रन पूरे

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट से विराट की गेंदबाजी क वीडियो फैन्‍स के साथ शेयर किया। विराट की शानदार इन-‍स्विंग को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो न्‍यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाजी करते भी नजर आ सकते हैं। Also Read - Tokyo Olympics: Men's Hockey Team की जीत, खिलाड़ियों के घरों में जश्‍न, सामने आए ये वीड‍ियो

Also Read - India vs England 1st Test- अपने हुनर पर भरोसा रखता हूं: Mohammed Shami

विराट ने इस दौरान केएल राहुल को गेंदबाजी की। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 से 22 जून के बीच खेला जाना है.भारत को इस मुकाबले से पहले कोई प्रैक्टिस मैच नहीं मिला है.ऐसे में इंट्रा-स्‍क्‍वाड मैच भारतीय टीम के क्रिकेटर्स के बीच ही हो रहा है.
एक टीम की कमान विराट कोहली के पास है तो दूसरी टीम की जिम्‍मेदारी केएल राहुल को दी गई है.इस मैच के दौरान विराट कोहली ने जमकर गेंदबाजी की।

मैच के दौरान रिषभ पंत ने 94 गेंदों पर 94 गेंदों पर 121 रनों की नाबाद पारी खेली.शुबमन गिल ने भी 84 रनों का योगदान‍ दिया. अगर विराट कोहली न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मैच में स्‍वयं गेंदबाजी करने की योजना बना रहे हैं तो इससे समझा जा सकता है कि भारत चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ मैदान में उतर सकता है. ऐसा करने से टीम सिराज अहमद को भी प्‍लेइंग इलेवन में जगह दे पाएगी.