भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कोविड-19 महामारी के कारण देश में घोषित लॉकडाउन का भरपूर फायदा उठा रहे हैं. कोहली ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें अपने जिम के अंदर वेट लिफ्ट करते हुए देखा जा सकता है. Also Read - Coronavirus In World Update: पूरी दुनिया कोरोना के खौफ में, अमेरिका में मौत का आंकड़ा 1 लाख के करीब, जानें बड़े देशों का हाल

मौजूदा समय में सबसे फिट क्रिकेटरों में शुमार विराट ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा है, ‘इसे कमाओ, इसे मांगों मत.’ मौजूदा समय में टीम इंडिया में कोहली की फिटनेस से सभी खिलाड़ी प्रेरित हैं. इस वीडियो को देख कोहली के फैंस भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए. Also Read - Blouse Designs 2020: लॉकडाउन के बाद प्लान कर रही हैं शादी, तो इन स्टाइलिश ब्लाउज पर डालें एक नजर


आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में एक साथ खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डीविलियर्स ने भी कोहली की जमकर प्रशंसा की. डीविलियर्स ने कमेंट सेक्शन में फ्लश्ड फेस, थम्स अप और फ्लेक्सिड बाइसेप्स इमोजीस पोस्ट की. एबीडी के अलावा अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी कोहली के इस वीडियो को जमकर सराहा.

कोरोनावायरस के कारण कोहली इस समय मुंबई में फंसे हुए हैं. लॉकडाउन के तहत कोहली ने कई फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किए हैं.

गौरतलब है कोरोनावायरस के कारण देश में एक लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं जबकि इसकी चपेट में आकर तीन हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.