नई दिल्ली. वो कहते हैं न कि खिलाड़ी खेल छोड़ देता है खेलना नहीं भूलता. इस वीकेंड बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब वीरेंद्र सहवाग अपने रिटायरमेंट के 5 साल बाद बल्ला लिए मैदान पर उतरे. एक फ्रेंडली मैच में सहवाग ने अपनी पारी की शुरुआत उसी पुराने तेवर के साथ की जिसके लिए वो कभी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में मशहूर थे. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर ने लॉन्ग ऑन पर करारा छक्का जड़ा और इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “उसूल तब भी वही था, अब भी वही है. शुभ काम में देर कैसी. एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट.”

सहवाग का ये वीडियो कर्नाटक छलानाचित्रा कप (KCC) के फ्रैंडली मैच का है, जिसमें वो दक्षिण भारतीय हीरो सुदीप की अगुवाई वाली टीम कादंबा लायंस की ओर से खेल रहे थे. कर्नाटक छलानाचित्रा कप (KCC) 10-10 ओवर का क्रिकेट टूर्नामेंट है जिसमें 6 टीमें शिरकत कर रही हैं.

जिगर मा वही आग है!

सहवाग ने इस टूर्नामेंट के फ्रेंडली मैच में पहले एक छक्का जड़ा फिर उसके बाद दो बैक टू बैक चौका भी लगाया.

हालांकि, इस मैच में सहवाग तो हिट रहे पर उनकी टीम हार गई. सहवाग और कर्नाटक क्रिकेट के खिलाड़ियों के अलावा इस मैच में कुछ दूसरे बड़े इंटरनेशनल क्रिकेट स्टार्स जैसे तिलकरत्ने दिलशान, हर्शल गिब्स, ओवैस शाह और लांस क्लूजनर ने भी हिस्सा लिया. इसके अलावा फिल्मों की जानी-मानी हस्तियां भी दो दिन के इस क्रिकेट टूर्नामेंट में चार चांद लगाती दिखी.