नई दिल्ली: वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) ने एक नए सफर के लिए अपना कदम आगे बढ़ाया है. क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों की धुलाई करने वाले गेल अब सोशल मीडिया पर अपना कहर बरपाने के लिए तैयार हो चुके हैं. गेल ने हमेशा खुद को बड़े मस्ती वाले अंदाज में रखने की कोशिश की है और इसी सिलिसिले में उन्होंने हाल ही में वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिक टॉक (Tik Tok) पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. गेल का यह रूप उनके फैन्स के लिए नए साल के तोहफे के समान हैं.

गेल ने अपनी आधिकारिक टिक टॉक हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें कुछ युवा टिक टॉक यूजर्स पहले आते हैं और अंत में क्रिस भी अपना चेहरा दिखाते हैं. इस वीडियो में गेल ने गहरे ग्रे रंग का टी-शर्ट पहन रखा है, जिस पर एटीट्यूड लिखा हुआ है.

@chris_gayle#chrisgayle #attiitude #walkchallege

♬ original sound – chris_gayle

इस विंडीज दिग्गज का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. गेल के इस वीडियो को अब तक 234 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि इतने कम समय में ही टिक टॉक पर गेल के 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. गेल ने अब तक अपने हैंडल से कई वीडियोज शेयर किया है.