दुबई, 19 सितम्बर। वेस्टइंडीज की टेस्ट और एकदिवसीय टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में शीर्ष खिलाड़ियों के बिना भी उनकी टीम मजबूत साबित होगी। वेस्टइंडीज को दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन टी-20 और तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेलनी है। समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, वेस्टइंडीज को टी-20 और एकदिवसीय श्रृंखला में अपनी टीम के दो धुरंधर खिलाड़ियों क्रिस गेल और हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल के बिना उतरना है।Also Read - ICC Test Championship Points Table: श्रीलंका ने जमाया शीर्ष पर कब्जा, तीसरे पायदान पर टीम इंडिया

Also Read - वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए पाकिस्तान के शोएब मलिक, सरफराज अहमद समेत चार खिलाड़ियों को आराम

अमेरिकी धरती पर हाल ही में भारत के खिलाफ हुई दो मैचों की टी-20 श्रृंखला में शतक लगाने वाले एविन लुइस को आखिरी क्षणों में गेल की जगह शामिल किया गया। वहीं रसैल की जगह केसरिक विलियम्स को टीम में जगह दी गई है। होल्डर ने कहा, “जाहिर सी बात है यह हमारे लिए बड़ा नुकसान है। लेकिन हमारे पास उनकी जगह लेने के लिए कई स्तरीय खिलाड़ी मौजूद हैं।” उन्होंने कहा, “हमने आक्रामक क्रिकेट खेली है, खासकर सीमित ओवरों में। और टीम में शामिल नए खिलाड़ियों में भी ऐसा करने की क्षमता है।” यह भी पढ़े-नए कप्तान होल्डर के समर्थन में खुलकर सामने आया कैरेबियाई बोर्ड Also Read - CWI ने दिए संकेत, जानिए Chris Gayle कब खेलेंगे अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच?

वेस्टइंडीज, अमीरात क्रिकेट बोर्ड एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच से अपने दौरे का आगाज करेगी। होल्डर ने कहा, “हमारा ध्यान श्रृंखला की अच्छी शुरुआत करने पर है। यह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है।”

उन्होंने कहा, “हम यहां भारत के खिलाफ टी-20 श्रृंखला जीत कर आ रहे हैं। हमारे पास आत्मविश्वास है और उम्मीद है कि हम दुबई में भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखेंगे।”