नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में बांग्लादेश को एक बार फिर से रोमांचक अंदाज में  3 रन से हार का सामना करना पड़ा. बांग्लादेशी टीम की इस हार के साथ ही बेस्ट आफ थ्री सीरीज का मुकाबला अब दोनों टीमों के बीच 1-1 की बराबरी पर है. वेस्टइंडीज के लिये शिमरोन ने 93 गेंद में 125 रन बनाये जिसकी मदद से मेजबान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 271 रन जोड़े. जवाब में बांग्लादेश टीम छह विकेट पर 268 रन ही बना सकी.

आखिरी ओवर का रोमांच

बांग्लादेश को आखिरी ओवर में जीत के लिये आठ रन चाहिये थे और उसके 5 विकेट बचे थे. ऐसे में उसका जीतना तय लग रहा था . कैरेबियाई टीम की ओर से 50वां ओवर फेंकने के लिए जेसन होल्डर आए. होल्डर ने 68 रन बनाकर खेल रहे रहीम को ढीली  गेंद पर कैच आउट करवाया. उनके आउट होते ही मैच का रुख बदल गया और बांग्लादेश मैच में फिर वापसी नहीं कर पाई. रहीम के आउट होने के बाद होल्डर नेआखिरी पांच गेंद में सिर्फ चार रन दिये और अपनी टीम को 3 रन से जीत दिलवा दी.

टीम इंडिया की तरह जीते कैरेबियाई!

अब जरा साल 2016 वर्ल्ड टी20 में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला मुकाबला याद कीजिए.  मैच के आखिरी ओवर में रहीम को हार्दिक पांड्या ने ठीक वैसी ही गेंद फेंकी थी जैसे होल्डर ने डाली थी और वो कैच दे बैठे थे.  नतीजा,  बांग्लादेश को हार का सामना करना पड़ा था.