आईपीएल 2020 समाप्‍त हो चुका है. ऐसे में खिलाड़ी अब वापस अपने देश लौट चुके हैं. टीम इंडिया के अधिकांश खिलाड़ी ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए सिडनी में हैं. आईपीएल के बाद पाकिस्‍तान में अधूरे बचे पाकिस्‍तान सुपर लीग (पीएसएल) के मैचों का आयोजन किया जा रहा है. इसी बीच शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) के मुंबई इंडियंस के ग्‍लव्‍स पहनकर पीएसएल फ्रेंचाइजी कराची किंग्‍स के लिए खेलने पर बवाल हो गया. Also Read - LPL 2020: IPL में फ्लॉप रहे Andre Russell ने 14 गेंदों पर ठोका अर्धशतक, 5 ओवर में बने 96 रन

कोरोना महामारी के चलते मार्च के महीने में तय कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल का आयोजन नहीं हो पाया था. प्‍लेऑफ मुकाबलों से पहले ही लीग के मैचों को अनिश्चित काल के लिए सस्‍पेंड कर दिया गया था. इसके बाद पाकिस्‍तान में लॉकडाउन लगा दिया गया. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से साल के अंत में बाकी बचे मैचों का आयोजन कराने की बात कही गई थी.

शेफरेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) को इस सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से एक भी मैच में प्‍लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया. उन्‍हें डगआउट में बैठकर ही पूरा सीजन बिताना पड़ा. यूएई से पाकिस्‍तान एयरपोर्ट पर उतरते वक्‍त रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस की जर्सी में ही नजर आए थे. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी हो हल्‍ला भी हुआ था.

रदरफोर्ड पीएसएल फ्रेंचाइजी कराची किंग्‍स का हिस्‍सा हैं. वो महज जर्सी पहनने से एक कदम और आगे बढ़ते हुए मुल्‍तान सुल्‍तान की खिलाफ मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के ग्‍ल्‍व्‍स पहनकर बल्‍लेबाजी करते हुए नजर आए.