वेस्‍टइंडीज दौरे पर गई आयरलैंड की टीम ने सीरीज के पहले टी20 मुकाबले में मेजबान टीम पर चार रन से बड़ी जीत दर्ज की. खास बात यह है कि ऑयरलैंड ने मैच में वेस्‍टइंडीज के सामने जीत के लिए 209 रनों का लक्ष्‍य रखा था. मेजबान टीम महज 204 रन ही बना पाई.

पढ़ें:- IND vs NZ: टी20 सीरीज के लिए न्‍यूजीलैंड की टीम का ऐलान, ढ़ाई साल बाद इस गेंदबाज की वापसी

वेस्‍टइंडीज ने लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान अच्‍छा फाइट बैक किया. कीरोन पोलार्ड की कप्‍तानी वाली टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की दरकार थी, लेकिन मेजबान टीम आठ रन ही बना पाई.

आयरलैंड की तरफ से सलामी बल्‍लेबाज पॉल स्टर्लिंग ने सर्वाधिक 47 गेंदों पर 95 रन बनाए. केविन ओ’ ब्रायन ने भी 48 रनों का योगदान दिया. जिसकी मदद से आयरलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 208/7 रन बनाए.

पढ़ें:- शर्मनाक हार पर दादा बोले- बुरा दिन था, राजकोट वनडे में भारत करेगा मजबूत वापसी

लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान वेस्‍टइंडीज के सलामी बल्‍लेबाज इविन लुईस ने भी 29 गेंदों पर 53 रनों की शानदार पारी खेली. मध्‍यक्रम के बल्‍लेबाजों ने भी छोटी छोटी पारियां खेलकर टीम के लिए अहम योगदान दिया, लेकिन इसके बावजूद विंडीज जीत का स्‍वाद नहीं चख पाई.

कप्‍तान कीरोन पोलार्ड ने 15 गेंदों पर 31 रनों की पारी खेली. इसके अलावा विकेटकीपर बल्‍लेबाज निकोलस पूरण ने 23 गेंद पर 26 और शेरफेन रदरफोर्ड ने 13 गेंद पर 26 रन बनाए.