नई दिल्लीः फिरोज शाह कोटला का नाम अब अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया गया है. इसके साथ ही डीडीसीए ने विराट कोहली को एक खास सम्मान भी दिया. इस सम्मान के तहत अब अरुण जेटली स्टेडियम में विराट कोहली के नाम एक स्टैंड बनाया गया है. विराट कोहली स्टैंड के उद्घाटन समारोह में विराट के साथ पत्नी अनुष्का शर्मा और भारतयी टीम के कई खिलाड़ी भी मौजूद रहे. कार्यक्रम के दौरान विराट और अनुष्का एक दूसरे के पास ही बैंठे थे.

बॉल टेंपरिंग विवाद में प्रतिबंध लगाने वाले मार्क टेलर ने स्मिथ को कप्तान बनाने का किया समर्थन

इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का विराट को किस करते हुए दिख रही हैं. दरअसल इस कार्यक्रम में विराट काफी भावुक हो गए थे और उन्हें भावुक देखकर पत्नी अनुष्का उन्हें हिम्मत देने लगीं और उनके हाथ में उन्होंने किस किया. अनुष्का उन्हें यह एहसास कराने की कोशिश कर रही थी कि वह हमेशा उनके साथ हैं. अनुष्का के किस करने के बाद विराट ने उनके हाथों को पकड़ा और रगड़ने लगे.

पापा धोनी के साथ स्वीमिंग पूल में मस्ती करते शार्क ड्रेस में दिखीं जीवा, देखें फोटो

कार्यक्रम के इस खास पल को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और इसके बाद सोशल मीडि में पोस्ट कर दिया जिसके बाद विराट के फैंस उनकी तारीफ करने में जुटे हुए हैं. कार्यक्रम के दौरान डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने बताया कि जब विरात के पिता का निधन हुआ था तब अरुण जेटली उनके घर गए थे. इसके बाद विराट के खेल की भी उन्होंने काफी तारीफ की थी और कहा था कि एक दिन विराट काफी बड़ा खिलाड़ी बनेगा और उसका नांम हर कोई जानेगा. उनकी यह बात सुनकर विराट भावुक हो गए और अनुष्का ने उनका हाथ पकड़ लिया.

रद्द हो सकता है भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच, ये है बड़ी वजह

कार्यक्रम में विराट में लोगों को संबोधित करते हुए विराट ने कहा कि यह मेरे लिेए सम्मान की बात है. उन्होंने कहा कि 2001 में एक बार मुझे एक टिकट मिला था और तब मैं स्टेडियम आ  कर खिलाड़ियों से ऑटोग्राफ ले रहा था. उन्होंने कहा कि यह सम्मान मिलने से मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.