यूएई में रविवार से शुरू हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के दूसरे चरण के पहले मुकाबले में सलामी बल्लेबाज रुतराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 20 से जीत दिलाई।Also Read - भारत-पाकिस्तान मैच के बाद खिलाड़ियों के भाईचारे से प्रभावित हैं मैथ्यू हेडन

मैन ऑफ मैच रहे गायकवाड़ ने 58 गेंदो पर 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 88 रनों की पारी खेली। जिसकी मदद से सीएसके ने 24 रन पर चार विकेट खोने के बाद 156/6 का स्कोर खड़ा किया। Also Read - सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र की कप्तानी करेंगे CSK के रुतुराज गायकवाड़

मैच के बाद अपनी पारी के बारे में बात करते हुए गायकवाड़ ने कहा, “जाहिर है कि ये मेरी अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी है। शुरुआती विकेट गिरने के दबाव के साथ जब सारे सीनियर ड्रेसिंग रूम में लौट गए थे, मुझे बस खेलते रहना था और टीम को 130, 140 और फिर 150 तक पहुंचाना था।” Also Read - IPL Team Auction Live: आईपीएल को मिली दो नई टीमें, जानें अहमदाबाद-लखनऊ फ्रेंचाइजी से BCCI को हुई कितनी कमाई ?

गायकवाड़ ने उनपर भरोसा दिखाने के लिए सीएसके मैंनेजमेंट के साथ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, “जब माही भाई आपके साथ होते हैं और सीएसके मैनेजमेंट आप पर भरोसा दिखाता है। एक बार जब वो आपका समर्थन करते हैं, तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।”

उन्होंने कहा, “श्रीलंका के दौरे और यहां (यूएई) आने के बाद की गई तैयारी ने भी मदद की। शुरुआत में गेंद सीम और स्विंग कर रही थी इसलिए मुझे स्पिनरों के खिलाफ अपना मौका लेना पड़ा। जड्डू अभी क्रीज पर आया था और मुझे अपने मौका ढूंढने थे और ये अच्छा रहा।”

गायकवाड़ ने आगे कहा, “क्विंटन पार संभाल रहे थे, और उस समय मेरा कैच ड्रॉप करना महत्वपूर्ण हो सकता था, लेकिन सौभाग्य से दीपक ने उन्हें जल्द ही आउट कर दिया।”