नई दिल्ली. क्रिकेट की पिच पर उधर हैदराबाद ने राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज की और इधर दो पूर्व भारतीय बल्लेबाज ट्विटर की पिच पर एक दूसरे से भिड़ गए. दरअसल, हैदराबाद और राजस्थान के बीच हुए मुकाबले में एक ऐसी घटना घटी जिसे लेकर भारत के ये दो पूर्व भारतीय बल्लेबाज ट्विटर पर भिड़े. सोशल मीडिया पर भिड़ने वाले ये दो पूर्व भारतीय बल्लेबाज हैं विनोद कांबली और आकाश चोपड़ा. इन दोनों के बीच ट्विटर पर गरमागरम बहस हैदराबाद और राजस्थान के बीच मुकाबले में खराब अंपायरिंग को लेकर छिड़ी है, जिसकी शुरुआत आकाश चोपड़ा के ट्वीट से हुई.Also Read - IPL 2021: अगर 90 मीटर या इससे ज्यादा लंबा हो शॉट तो फिर छक्का नहीं अठ्ठा मिले: Gautam Gambhir

Also Read - Aakash Chopra ने की 'आकाशवाणी' बताया- कौन होंगी T20 वर्ल्ड कप की 4 सेमीफाइनलिस्ट टीमें

कांबली-चोपड़ा का ‘ट्विटर वॉर’ Also Read - कई बार खिलाड़ी को नहीं पता होता कि उसे क्यों नहीं चुना जा रहा है: KKR के स्पिनर कुलदीप यादव

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया, ” अगर फील्ड अंपायर नो बॉल चेक करने के लिए ऊपर जा सकते हैं तो थर्ड अंपायर गलत नो बॉल दिए जाने पर सुधार क्यों नहीं कर सकते ”

आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट पर विनोद कांबली ने ट्वीट किया, ” चलो फील्ड अंपायर्स के लिए सम्मान तो बढ़ा.”

इसके बाद कांबली को आकाश चोपड़ा ने एक और ट्वीट कर जवाब दिया, ” फिर DRS को खत्म कर देना चाहिए, विनोद ? अगर आप अंपायर के फैसले को चैलेंज करते हैं तो आपको इस पूरे हथकंडे से जूझना ही पड़ेगा.

भारतीय क्रिकेट की 'रंगीन' लीग में जीत का 'अजर-अमर' फॉर्मूला - 'टॉस करो कैश'

भारतीय क्रिकेट की 'रंगीन' लीग में जीत का 'अजर-अमर' फॉर्मूला - 'टॉस करो कैश'

ट्विटर पर कांबली और आकाश चोपड़ा के बीच नोंक झोंक की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी ये दोनों ट्विटर की पिच पर अपने तर्कों को लेकर आमने सामने आ चुके हैं. यहां पर दोनों हैदराबाद और राजस्थान के बीच हुए मुकाबले में खराब अंपायरिंग को लेकर आमने सामने हुए हैं.

pjimage (1)

सिर्फ यही मुकाबला नहीं , BCCI की T20 लीग के इस सीजन में अभी तक सिर्फ 4 मुकाबले ही खेले गए हैं. लेकिन, इन चार मुकाबलों में अंपायरिंग का स्तर बेहद घटिया रहा है. अंपयारिंग के इसी गिरे स्तर को लेकर ट्विट पर चोपड़ा और कांबली आमने सामने आ गए हैं.