भारत के खिलाफ निर्णायक टेस्ट मैच में करियर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा: कगीसो रबाडा

दक्षिण अफ्रीका के कगीसो अब तक 49 टेस्ट मैचों में रबाडा ने 22.57 की औसत से 229 विकेट लिए हैं, जिसमें दस पांच विकेट हॉल शामिल हैं।

Published: January 10, 2022 7:53 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Gunjan Tripathi

IND vs SA, SA vs IND, India, South Africa, Newlands Test, Day 1, Virat Kohli, Kagiso Rabada, Marco Jansen, India vs South Africa, India tour of South Africa, India vs South Africa 3rd Test, IND vs SA 3rd Test
Kagiso Rabada was in his elements on the opening day of the third Test (AFP)

भारत के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रहे केपटाउन टेस्ट में अपना 50वां मैच खेलने से पहले तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) का मानना है कि वो इस मैच में अपना शत प्रतिशत देने की पूरी कोशिश करेंगे, जिसकी कोई सीमाएं नहीं होंगी।

Also Read:

रबाडा ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, “निर्णायक मुकाबले में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर जोर दूंगा और ऐसा में किसी एक मैच या कम समय के लिए नहीं करना चाहता, बल्कि मैं इस प्रदर्शन को लंबे समय तक ले जाना चाहता हूं।”

रबाडा ने कहा, “मुझे लगता है कि ये काफी खास है। मुझे ये भी नहीं पता था कि मैं कितने मैच में था और आखिरी टेस्ट मैच के बाद ही पता चला कि ये मेरा 50वां मुकाबला होगा। ये मेरे लिए कुछ खास है। मैं हमेशा अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं, इसलिए ये निश्चित रूप से मेरे लिए सफलता की एक सीढ़ी है।”

2015 में मोहाली में भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू के बाद से, रबाडा दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजी अटैक में एक प्रमुख खिलाड़ी बन गए हैं।

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह एक आसान सफर नहीं रहा है, क्योंकि कई उतार-चढ़ावआए हैं, अच्छे प्रदर्शन को लंबे समय तक जारी रखना निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण रहा है।”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 7:53 PM IST