सेंट जोन्स (एंटीगा): अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को भारत के खिलाफ आठ अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिये शुक्रवार को वेस्टइंडीज की टीम में शामिल किया गया. बता दें कि बायें हाथ का यह बल्लेबाज हालांकि इससे पहले टी20 श्रृंखला में नहीं खेलेगा, क्योंकि इस दौरान वह जीटी20 कनाडा में व्यस्त रहेंगे.

 

बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल, साथी बल्लेबाज रोस्टन चेज और आलराउंडर कीमो पॉल ने 14 सदस्यीय टीम में वापसी की है जो आठ अगस्त को गयाना नेशनल स्टेडियम तथा 11 और 14 अगस्त को क्वीन्सपार्क ओवल, त्रिनिदाद में भारत से भिड़ेगी. मार्च में इंग्लैंड श्रृंखला से पूर्व गेल ने कहा था कि वह वनडे विश्व कप के बाद संन्यास लेने की सोच रहे हैं लेकिन टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने अपना मन बदल दिया था और इस श्रृंखला के लिये खुद को उपलब्ध रखा था.

बायें हाथ का यह बल्लेबाज हालांकि इससे पहले टी20 श्रृंखला में नहीं खेलेगा क्योंकि इस दौरान वह जीटी20 कनाडा में व्यस्त रहेंगे. विश्व कप टीम के सदस्य रहे सुनील अंबरीश, डेरेन ब्रावो, शैनोन गैब्रियल और एश्ले नर्स को टीम से बाहर कर दिया गया है. विश्व कप में खेलने वाली टीम के बाकी सदस्यों को बरकरार रखा गया है.

वेस्टइंडीज की वनडे टीम इस प्रकार है:-
जैसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, जॉन कैंपबेल, इविन लुईस, शाई होप, शिमरोन हेटमेयर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, फैबियन एलन, कार्लोस ब्रैथवेट, कीमो पॉल, शेल्डन कॉटरेल, ओशेन थॉमस, केमार रोच.