भारतीय महिला हॉकी टीम ने मेजबान ग्रेट ब्रिटेन को दूसरे मैच में रविवार को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया. Also Read - National Sports Awards 2020: क्या Hitman रोहित शर्मा को चुनौती दे पाएगी महिला 'तिकड़ी'

Also Read - क्रिकेटरों के बाद हॉकी दिग्गजों ने अफरीदी को लगाई फटकार; कहा- खिलाड़ी को शोभा नहीं देती बयानबाजी

PKL 2019: गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को हरा प्लेऑफ में पहुंचा हरियाणा Also Read - गरीबों को खाना खिलाने के लिए फंड इकट्ठा करेगी भारतीय महिला हॉकी टीम

ग्रेट ब्रिटेन ने मैच के 31 वें मिनट में बढ़त कायम कर ली लेकिन भारत की ओर से लालरेम्सियामी ने अगले ही मिनट में गोल कर स्कोर बराबर कर दिया.

वर्ल्ड नंबर 9 भारतीय टीम को शुरुआत में ही पेनाल्टी कॉर्नर मिला लेकिन टीम मौके को भुना नहीं पाई. हाफ टाइम तक मेजबान टीम ने बढ़त बना रखी थी. मैच के 32वें मिनट में भारत की ओर से स्ट्राइकर लालरेम्सियामी ने गोल कर भारत को बराबरी दिला दी.

मैच के अंतिम क्षणों में भारतीय खिलाड़ियों ने गोल के प्रयास किए लेकिन वो उसमें कामयाब नहीं हो सके.

इससे पहले भारत ने पहले मैच में ब्रिटेन को 2-1 से हराया था.  पहले मैच में अनुभवी गुरजीत कौर ने आखिरी मिनट में गोल करके भारतीय टीम को जीत दिलाई थी. भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से आगेे है. दोनों टीमें अपने तीसरेे मैैैच में एक अक्टूबर को आमने-सामने होंगी.

India Women vs South Africa Women : तीसरा टी-20 भी बारिश की भेंट चढ़ा

यह नवंबर में होने वाले ओलिंपिक क्वालिफायर के पहले भारतीय टीम का आखिरी विदेशी दौरा है. दूसरी ओर भारतीय पुरुष टीम भी बेल्जियम के दौरे पर है. पुरुष टीम ने रविवार को स्पेन को 5-1 से हराकर अपना अजेय अभियान जारी रखा है.