नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम आईसीसी विश्व कप-2019 में गुरुवार को विंडीज के खिलाफ होने वाले अपने अगले मैच में बिना किसी बदलाव के उतर सकती है. लैंगर ने कहा है कि वेस्टइंडीज टीम में ज्यादा बाएं हाथ के बल्लेबाज होने के कारण वह ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन को भी मैदान पर उतार सकते हैं.

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हम वही टीम के साथ उतरेंगे. हमने अभी तक विकेट नहीं देखी है लेकिन मेरी भावनाएं कहती हैं कि हमें बिना किसी बदलाव के जाना चाहिए.”

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ने माना कि वेस्टइंडीज टीम में बांए हाथ के बल्लेबाज ज्यादा है और इसलिए वह नाथन लॉयन को उतराने पर विचार कर सकते हैं. लॉयन ने टेस्ट क्रिकेट में बाएं हाथ के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है. बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ उनका औसत 24 का है.

लैंगर ने कहा, “हम इस बारे में सोच रहे हैं क्योंकि उनकी टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं. लेकिन हम शायद वेस्टइंडीज के खिलाफ दो स्पिनर न खेलाएं.”

विश्वकप 2019: कोहली ने रबाडा के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- सामने रह कर करूंगा बात

उन्होंने कहा, “हम हर मैच में लॉयन को उतराने की सोचते हैं, लेकिन जाम्पा काफी अच्छा काम कर रहे हैं. वह अच्छे स्पिनर हैं. ग्लैन मैक्सवेल ऑफ स्पिनर हैं तो उम्मीद है कि हमारी टीम में संतुलन होगा.” उन्होंने कहा, “किसी और मैदान पर हम दो स्पिनर उतारने पर विचार कर सकते थे, लेकिन शायद यहां नहीं.”