नई दिल्ली : इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप 2019 का पहला मैच खेला जा रहा है. दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया. इस दौरान टीम को इमरान ताहिर ने शानदार शुरुआत दिलायी. ताहिर ने इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो को पहली ही गेंद पर आउट कर दिया. ताहिर के विकेट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बेयरस्टो का इस तरह आउट होना इंग्लैंड के फैन्स को पसंद नहीं आया. अहम बात यह है कि इंग्लैंड को इस बार वर्ल्ड कप का दावेदार भी माना जा रहा है.

दरअसल टॉस हारकर इंग्लैंड की टीम पहले बैटिंग करने उतरी. इस दौरान जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ओपनिंग करने आए. इस दौरान दक्षिण अफ्रीका के लिए पहला ओवर इमरान ताहिर करने आए. ताहिर की पहली गेंद पर रॉय ने सिंगल लिया. जबकि दूसरी गेंद पर बेयरस्टो कैच आउट हो गए. वो बिना खाता खोले विकेटकीपर क्विंटन डीकॉक को कैच थमा बैठे. ताहिर की यह गेंद काफी अच्छी थी. उन्होंने पूरा ओवर इस तरह निकाला. इस तरह इंग्लैंड को इस ओवर में सिर्फ एक रन मिला और टीम ने एक विकेट भी गंवाया.

देखें वीडियो :

वर्ल्ड कप 2019: टीम इंडिया 5 जून को खेलेगी पहला मैच, जानें कब-कहां देख सकेंगे लाइव टेलीकास्ट

बता दें कि इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले मैच के बाद वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच दूसरा मैच खेला जायेगा. इस तरह टीम इंडिया पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी. यह मुकाबला साउथैम्प्टन में खेला जायेगा. टूर्नामेंट का सबसे चर्चित मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जायेगा, जो कि 16 जून को आयोजित होगा.