नई दिल्ली: राष्ट्रमंडल खेलों-2010 में भारत को महिला वर्ग में कुश्ती में पहला स्वर्ण पदक दिलाने वाली गीता फोगाट ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया. ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली भारत की पहली महिला पहलवान गीता ने अपने फेसबुक पेज पर अस्पताल में अपने बेटे और पति पवन के साथ मंगलवार को फोटो शेयर की है.

गीता ने फोटो के साथ लिखा, “हेल्लो ब्वॉय. इस दुनिया में आपका स्वागत है. कृपया बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दीजिए. नन्हें बेटे ने जीवन को शानदार बना दिया है. अपने खुद के बेटे को देखने का अहसास कोई बयां नहीं कर सकता.” रियो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकीं गीता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने गर्भवती होने की खबर दी थी. उन्होंने कहा था कि मां बनने के बाद वह मैट पर वापसी करेंगी.

अब देखना है कि गीता कितनी जल्दी मैट पर वापसी करती हैं. गीता ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह मां बनने के बाद जल्द वापसी करना चाहेंगी. गीता ने कहा था, “मैं वापसी करना चाहती हूं. मैं योग भी कर रही हूं, साथ ही इस समय जो फिटनेस ट्रेनिंग की जरूरत है, वो कर रही हूं.”

गीता के इस फोटो पर हिना खान ने बड़े ही प्यारे कमेंट किए. हिना ने लिखा, मेरी दोस्त गीता को बहुत-बहुत बधाई. मैं तुम्हें बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हूं…आशा करती हूं कि तुम ठीक हो. अपना ध्यान रखना…तुम्हें और पवन को बहुत बधाई. हिना ने इस कमेंट के साथ हैशटैग लिखा, धाकड़ मम्मी का धाकड़ बेटा.