नई दिल्ली: चार लगातार हार के बाद आईपीएल 2018 के दूसरे क्वालीफायर में उतर रही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा का मानना है कि शुक्रवार को होने वाले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच का रुख बदलन के लिए उनकी टीम को दो-तीन अच्छे ओवरों की जरूरत होगी. दोनों टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी.

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में साहा ने कहा, “हम अतीत को भूल चुके हैं. हमसे कहा गया है कि हम आखिरी मैच भूल जाएं और अगले मैच के लिए तैयार रहें. हम चार हारों के बारे में नहीं सोच रहे हैं. हम जानते हैं कि दो-तीन अच्छे ओवर टी-20 में खेल को पलट सकते हैं.”

हैदराबाद के इस गेंदबाज से KKR को रहना होगा सावधान, ऐसा हुआ तो मैच हार जायेगी टीम

हैदराबाद इस सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी थी, लेकिन पिछले मैचों में उसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, कोलकाता, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है.

साहा ने कहा कि कोलकाता का लगातार चार मैच जीतना उनकी टीम के लिए मायने नहीं रखता क्योंकि उनकी टीम किसी भी परिस्थिति में खेलने को तैयार है.

उन्होंने कहा, “हमने अच्छी शुरुआत की थी. हम इसलिए नहीं जीत सके कि हमने मैच अच्छे से खत्म नहीं किए. हम शुक्रवार को जीतने के लिए खेलेंगे.”

शिखर धवन ने दूसरे क्वालिफायर से पहले बताया , किसके लिए जीतना चाहते हैं IPL?

ईडन गार्डन्स की पिच पर कोलकाता की स्पिन तिगड़ी सुनील नरेन, कुलदीप यादव और पीयूष चावला हैदराबाद के लिए खतरनाक साबित हो सकती है, लेकिन साहा ने कहा कि राशिद खान, शाकिब अल हसन जैसे गेंदबाजों के रहते हैदराबाद हर स्थिति से निपटने में सक्षम है.

उन्होंने कहा, “हम परिस्थितियों पर नहीं निर्भर कर रहे हैं. यह भी हो सकता है कि विकेट अलग व्यवहार करे. हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं. हमने उनके खिलाफ काफी मैच खेले हैं. हम उनकी गेंदबाजी के तरीकों को जानते हैं. अंतत: हमें मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करना है.”