न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (World Test Championshop Final) में मैच के 5वें दिन 49 रन बनाकर आउट हो गए. विलियमसन ने इस पारी में कुल 177 गेंदों का सामना किया वह भले धीमे अंदाज में खेल रहे थे. लेकिन उनका धैर्य और एकाग्रता मैच में देखने लायक थी. उन्होंने एक छोर को मजबूती से संभाले रखा था. लेकिन जब वह अपनी फिफ्टी से एक रन दूर थे, तब वह सॉफ्ट हैंड से खेलने के प्रयास में तीसरी स्लिप पर खड़े विराट कोहली (Virat Kohli) को आसान सा कैच दे बैठे.Also Read - Highlights India vs England 1st Test, Day-1 Stump : इंग्लैंड के 183 ऑलआउट के जवाब में भारत ने पहले दिन बनाए 21/0

टि्वटर पर फैन्स ने इस घटना को इस मैच के टॉस से जोड़ लिया है. एक फैन ने लिखा कि विलियमसन कोहली को कैच प्रैक्टिस करा रहे हैं. दरअसल इस मैच के टॉस को जरा याद कीजिए. पहला दिन बारिश में धुलने के बाद जब मैच के दूसरे टॉस हुआ था, तो विलियमसन टॉस जीतकर सबसे पहले टॉस प्रेजेंटर से बात करने के लिए आगे बढ़े थे. Also Read - England vs India, 1st Test: Rishabh Pant ने दिलाया भारत को 'विकेट', खुद Virat Kohli भी रह गए दंग

Also Read - 'Virat आईसीसी ट्रॉफी जीत पाएंगे या नहीं हम नहीं बता सकते; नोवाक जोकोविच भी तो...'

कोविड- 19 के चलते इन दिनों टॉस का प्रेजेंटेशन में काफी बदलाव आया है. अब अलग-अलग बायो बबल में रहने के कारण खिलाड़ियों और कॉमेंटेटरों को एक-दूसरे के संपर्क में नहीं आने दिया जा रहा है. ऐसे में टॉस जीतने के बाद कप्तान क्या चुन रहा है वह माइक लेकर दूर से बताता है. टॉस प्रेजेंटर कप्तानों से स्टूडियो या कॉमेंट्री बॉक्स के जरिए ही जुड़ते हैं.

ऐसे में साउथम्पटन के मैदान पर विलियमसन ने जब अपना माइक उठाया तो उन्होंने विराट के लिए वहां रखा दूसरा माइक भी उठाकर उन्हें कैच फेंककर पकड़ा दिया. दिलचस्प है कि जब मैच में विलियमसन आउट हुए तो उनका शॉट भी विराट के पास उसी अंदाज में गया, जैसे उन्होंने विराट को माइक सौंपा था. बस इस यूजर ने इसी का फायदा उठाकर केन विलियमसन को अपने ही अंदाज में ट्रोल करने की कोशिश की.

टि्वटर पर फैन्स इस दिलचस्प कनेक्शन बनाने के लिए इस यूजर की तारीफ भी कर रहे हैं. फिलहाल इस मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम अपनी पहली पारी 249 रन बनाकर आउट हुई. भारतीय टीम की पहली पारी 217 रन पर सिमटी थी और इस तरह कीवी टीम ने पहली पारी के आधार पर 32 रन की बढ़त हासिल की. भारत ने अपनी दूसरी पारी में शुबमन गिल (8) के रूप में एक विकेट गंवाकर कीवी टीम की यह बढ़त खत्म कर ली है.