सात बार विश्व हेवीवेट चैंपियन का खिताब जीतने वाले, WWE इतिहास के सबसे महान रेसलर अंडरटेकर (Undertaker) ने तीन दशक तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद आखिरकार रिंग को अलविदा कह दिया है।Also Read - Viral Video: एक्टिंग छोड़ रेसलर बन गईं अर्शी खान! रिंग में पुरुष पहलवान को मिनटों में किया चित- देखें वीडियो

55 साल के हो चुके अंडरटेकर ने सोमवार को अपने संन्यास का ऐलान किया। उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई नेटवर्क पर दिखाई जा रही अपनी डॉक्यूमेंट्री ‘अंडरटेकर: द लास्ट राइड’ की पर पांचवें और आखिरी इपिसोड के दौरान अपने इन-रिंग करियर को समाप्त करने के फैसले की पुष्टि की। अंडरटेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका टीजर भी पोस्ट किया। Also Read - T20 World Cup 2021: 'यू कान्ट सी मी'... WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने शेयर की MS Dhoni की ऐसी तस्वीर, फैंस के लिए बन गई पहेली

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “रास्ता कितना लंबा है इसकी अहमियत आप तब तक नहीं समझते जब तक आप अंत तक नहीं पहुंच जाते #TheLastRide @WWENetwork।” Also Read - Bigg Boss 15 को लेकर हिना खान ने निकाली भड़ास, बोलीं- WWE चल रहा है क्या?

वीडियो में अंडरटेकर ने साल की शुरू में रैसलमेनिया 36 में अमेरिकी रेसलर एजे स्टाइल्स के खिलाफ बाउट को उनके करियर का सही अंत बताया। उन्होंने कहा कि उनका अब रिंग में वापस उतरने का कोई इरादा नहीं है।

उन्होंने कहा, “अगर किसी करियर का कभी कोई मुकम्मल अंत होता, तो वो वही था। अगर (WWE के अध्यक्ष) विंस (मैकमोहन) पूछते तो क्या मैं वापस आता? मुझे लगता है कि ये तो समय ही बताएगा। आपातकाल के समय में कांच तोड़ें तो आप अंडरटेकर को बाहर निकालते हैं। मुझे इस पर विचार करना होगा। कभी अलविदा ना कहना, लेकिन इस समय मेरे जीवन में और मेरे करियर में मुझे रिंग में वापस आने की कोई इच्छा नहीं है।”

संन्यास का ऐलान करते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने #ThankYouTaker ट्रेंड के जरिए अपने पसंदीदा रेसलर के करियर को याद किया और उनकी सराहना की।