नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद के अनुभवी बल्लेबाज यूसुफ पठान ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के क्वालीफायर-2 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ राशिद खान की आक्रामक बल्लेबाजी देखकर उन्हें हैरानी नहीं हुई. राशिद ने शुक्रवार को कोलकाता के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 10 गेंदों पर 34 रन बनाए और अपनी टीम को 174 के कुल योग तक पुहंचाया.

यूसुफ पठान ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “वह एक अच्छे क्रिकेटर हैं और बिग बैश एवं अन्य टूर्नामेंट उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए चौके-छक्के लगाए हैं. उनमें बल्लेबाजी करने की क्षमता है इसलिए वह आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं. चेन्नई के खिलाफ भी उन्होंने कुछ छक्के लगाए. हमें उनके कौशल का आभास है इसलिए हमें हैरानी नहीं हुई.”

भारत-श्रीलंका टेस्ट मैच में हुई थी फिक्सिंग, टीवी नेटवर्क का बड़ा खुलासा

यूसुफ ने कहा, “राशिद ने पूरे सीजन अच्छा प्रदर्शन किया जिसका श्रेय उन्हें मिलना चाहिए. हमने उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा है लेकिन इस मैच में उनकी बल्लेबाजी भी देखी. टीम को उसका लाभ और हमने फाइनल में प्रवेश किया.”

कोहली-विलियमसन नहीं बल्कि ये है IPL का सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी

फाइनल में हैदाराबाद का मुकाबला चेन्नई से होगा. यूसुफ ने कहा, “हमें अपनी क्षमता पर विश्वास है. हमने शुरुआत से जैसी क्रिकेट खेली है, उसे ही जारी रखना चाहते हैं. चार मैच हारने के बावजूद, हम पोल पोजिशन पर है. हमने लीग में अहम मैचों में जीत दर्ज की है.”