नई दिल्ली: आईपीएल में कई शानदार कैच देखने को मिलते हैं. इसमें वर्ल्ड क्रिकेट के तमाम खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन करते हैं. इस लीग में कुछ कैच ऐसे भी होते हैं जो हैरतअंगेज होते हैं. एक इसी तरह का कैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में देखने को मिला. यह कैच हैदराबाद के ऑलराउंडर खिलाड़ी यूसुफ पठान ने लपका. यूसुफ के इस को देखकर उनके भाई इरफान पठान ने फनी रिएक्शन दिया. यूसुफ ने इस कैच पकड़कर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखाया. Also Read - Virat-Anushka के घर आई नन्ही परी तो Amitabh Bachchan ने क्रिकेट टीम से निकाला गजब का कनेक्शन, देखें Tweet

Also Read - Fact Check: क्या यही है अनुष्का-विराट की बेटी की पहली तस्वीर, जानें वायरल फोटो का सच...

भुवनेश्वर कुमार ने आरसीबी को दिया झटका, 20वें ओवर का बताया ‘मास्टर प्लान’ Also Read - Virat And Anushka Embrace Parenthood: माता-पिता बने अनुष्का और विराट,आलिया भट्ट से लेकर सचिन तक...सेलेब्स ने ऐसे दी बधाई

दरअसल आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान 10वां ओवर शाकिब अल हसन कर रहे थे. इस ओवर की 5वीं गेंद पर कोहली ने एक शॉट खेला. यह गेंद हवा में उछली और यूसुफ के पास जा पहुंची. यूसुफ ने इस कैच एक हाथ से पकड़कर सबको हैरत में डाल दिया. उनका यह कैच बेहद शानदार था. इस कैच के बाद युसूफ के साथी खिलाड़ियों ने उनकी पीठ थपथपाई.

पठान ने कोहली का कैच लेकर आरसीबी को बड़ा झटका दे दिया. इस मैच में कोहली ने 39 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 30 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और एक छक्के की मदद से 39 रन की पारी खेली. कोहली का आउट होना इस मैच का बड़ा टर्निंट पॉइंट रहा.

देखें वीडियो :

युसूफ का यह कैच बेहद शानदार था. इस कैच को देखने के बाद उनके भाई इरफान पठान ने फनी रिएक्शन दिया. इरफान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्विट किया, ”ये कैच था या आम तोड़ा है??”

युसूफ के इस कैच के बाद ट्विटर पर उनकी काफी तारीफ की जा रही है. इससे कुछ क्रिकेट फैन्स ने फनी ट्वीट भी किए हैं.

VIDEO: हैदराबादी बिरयानी देखते ही टूट पड़े कोहली, तेज गेंदबाज के घर पहुंचे आरसीबी के खिलाड़ी

ICC ने घोषित की वर्ल्ड इलेवन, टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ियों को मिली जगह

क्रिकेट टॉक शॉ का हिस्सा बनेंगे भज्जी, जानें कब और कहां देख सकेंगे

बता दें कि इस मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 146 रन बनाए. इसके जवाब में बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 141 रन ही बना पायी. इस हार के साथ ही बैंगलोर आईपीएल 2018 की पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है. उसने ने अब तक 10 मैच खेले हैं, जिनमें से सिर्फ 3 मैच जीते हैं. जबकि 7 मैचों में हार का सामना किया है.