नई दिल्ली. इंदौर में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में युवराज सिंह को पंजाब के प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. लेकिन इस मुकाबले से पहले की एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देखने के बाद सभी फैंस के चेहरे पर मुस्कान की लहर चल पड़ी. दरअसल, हुआ ये कि मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे युवराज सिंह को एकएक पोपट दिख गया. बस फिर क्या था अपने पोपट को देख युवराज इतने खुश हुए कि नाचने लगे. युवराज को नाचते देख पोपट ने भी डांस करना शुरू कर दिया. युवराज के साथ नाचने वाले ये पोपट कोई और नहीं बल्कि RCB के बॉलिंग कोच आशीष नेहरा थे. नेहरा जी को पोपट नाम उनके कप्तान सौरव गांगुली ने दिया था क्योंकि वो बहुत बातें करते थे.

 

नेहरा जी के लिए युवराज की दिल की बात

बता दें कि युवराज और नेहरा की दोस्ती क्रिकेट फील्ड पर अंडर 19 के दिनों से ही चली आ रही है. आशीष नेहरा ने जब इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था तो युवराज सिंह ने उनके लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखी थी. युवराज ने फेसबुक पर लिखा था कि आशीष नेहरा दिल के बहुत ही साफ आदमी हैं. वो एक मजेदार, ईमानदार इंसान थे जिसने कभी अपनी टीम को झुकने नहीं दिया.

बैंगलोर से पीटा पंजाब

2 मैच, 1 अंजाम , 1 हीरो... 1 महीने में बेंगलुरु की स्क्रिप्ट इंदौर में रिपीट

2 मैच, 1 अंजाम , 1 हीरो... 1 महीने में बेंगलुरु की स्क्रिप्ट इंदौर में रिपीट

इंदौर के होल्कर स्टेडियम पर खेले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराया. टॉस जीतकर RCB ने पंजाब को पहले बल्लेबाजी के लिए उतारा और सिर्फ 88 रन पर ऑल आउट कर दिया. होल्कर की सपाट पिच पर उमेश यादव की आग उगलती गेंदों के आगे पंजाब की टीम 20 ओवर भी नहीं खेल सकी. जवाब में RCB ने ये लक्ष्य 8.1 ओवर में ही हासिल कर लिया, जो कि गेंद के लिहाज से IPL की चौथी सबसे बड़ी जीत है. इस जीत के साथ बैंगलोर ने अपनी प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी जिंदा रखा है.