नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी आशीष नेहरा, अजीत अगरकर और युवराज सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं. ये तीनों खिलाड़ी क्रिसमस से ठीक पहले हंग्री में घूम रहे हैं. हंग्री के चर्चित शहर बुडापेस्ट से इन खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की. दरअसल 25 दिसंबर को क्रिसमस मनाया जायेगा. इससे पहले ही ये खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ घूम रहे हैं. दिलचस्प बात यह रही है कि नेहरा की वाइफ रुषमा ने जहीर खान और सागरिका को मिस किया. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर एक खास मैसेज लिया.

दरअसल युवराज और उनकी पत्नी हेजल कीच बुडापेस्ट में हैं. वहीं उनके साथ नेहरा की पत्नी रुषमा और अजीत अगरकर भी घूमने गए हैं. इस दौरान इन सभी ने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप फोटो शेयर की. यह फोटो रुषमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जहीर और उनकी वाइफ सागरिका को मिस किया. उन्होंने लिखा कि आपका इंतजार किया जा रहा है. इस पोस्ट पर सागरिका ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब इंतजार नहीं किया जा सकता. जल्द ही मिलेंगे. जब कि युवराज ने मजाकिया अंदाज में लिखा बहुत ज्यादा ठंड है भाई.

वाइफ रितिका के बर्थडे पर इमोशनल हुए रोहित शर्मा, पढ़ें क्यों मांगी माफी


View this post on Instagram

Friends hurry up @sagarikaghatge and @zaheer_khan34 … waiting for you ❄️

A post shared by Rushma Nehra (@rd.nehra) on

INDvsAUS: मेलबर्न की पिच कर सकती है हैरान, बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले स्टार्क की प्रतिक्रिया

बता दें कि युवराज सिंह को हाल ही में खत्म हुए आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियन्स ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा. ऑक्शन की शुरुआत में किसी भी टीम ने युवराज को नहीं लिया. वो आखिरी राउंड से पहले तक अनसोल्ड रहे. लेकिन इसके बाद मुंबई इंडियन्स ने उन्हें एक करोड़ के बेसक प्राइस पर खरीद लिया.