नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ी युवराज सिंह आईपीएल के बाद आराम कर रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए आखिरी वनडे मैच जून 2017 में खेला था. वहीं आखिरी टेस्ट मैच 2012 में खेला था. आउट ऑफ फॉर्म चल रहे युवराज इस समय फुटबॉल वर्ल्डकप का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने भविष्यवाणी करके बताया कि इस बार फीफा वर्ल्ड कप कौनसी टीम जीतने वाली है. युवी ने यह भी भविष्यवाणी की कि इस बार गोल्डन बूट का खिताब कौन जीतेगा.

दरअसल आईपीएल के खत्म होने के बाद वर्ल्ड पर फीफा का रोमांच सवार हो गया है. 14 जून से शुरु वर्ल्डकप में दुनिया की 32 टीमें भाग ले रही हैं. इस टूर्नामेंट की दीवानगी बहुत ज्यादा है. यहां तक कि क्रिकेटर्स और दूसरे खेलों के खिलाड़ी भी इसका लुत्फ उठाते हैं. युवराज भी फुटबॉल के दीवाने हैं. उन्होंने इस बार भविष्यवाणी करते कहा कि यह वर्ल्डकप फ्रांस जीतेगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस बार गोल्डन बूट नेमार जूनियर को मिलेगा. नेमार जूनियर ब्राजील के खिलाड़ी हैं.

अफगानिस्तान को हराने के बाद अजिंक्य रहाणे ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का क्रेडिट

युवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने कहा, जैसा की आप सब जानते हैं कि क्रिकेट मेरी पहली पसंद है और फुटबॉल दूसरी. फुटबॉल वर्ल्डकप शुरू हो चुका है. मुझे लगता है कि इस बार फ्रांस जीतने वाला है और नेमार जूनियर गोल्डन बूट का खिताब जीतेंगे.

देखें वीडियो :

अश्विन की ‘कैरम बॉल’ का कमाल, कुंबले-भज्जी के स्पेशल क्लब में हुए शामिल

बता दें कि फीफा वर्ल्डकप का पहला मैच रूस और सऊदी अरब के बीच खेला गया, जिसमें रूस ने 5-0 से जीत हासिल की. इसके बाद 15 जून को इजिप्ट और उरुग्वे के बीच खेले गए मैच में उरुग्वे ने 0-1 से जीत हासिल की. इसी दिन ईरान ने मोरक्को को 1-0 से हराया. फ्रांस का पहला मुकाबला 16 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है. यह मुकाबला काफी रोमांचक और टक्कर का होगा.