Happy Birthday Sania Mirza: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा आज यानी शुक्रवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं. फिल्म जगत से लेकर खेल जगत की तमाम हस्तियां भारत की इस दिग्गज टेनिस खिलाड़ी को अपने-अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रही हैं. इसी मौके पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी अपनी अजीज दोस्त सानिया मिर्जा को खास अंदाज में बधाई दी. युवराज सिंह और सानिया मिर्जा की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है.

युवराज सिंह ने सानिया को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल्स उन्हें मिर्ची कहकर संबोधित किया. सिक्सर किंग युवी ने लिखा- ”हाय हाय मिर्ची, जन्मदिन मुबारक मेरी बेस्ट फ्रेंड. बहुत सारा प्यार सानिया मिर्जा.”


हालांकि सानिया मिर्जा भी पीछे नहीं रहीं और युवी के ट्वीट के कुछ ही देर बाद उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, ”हे मोटू, धन्यवाद मेरे सबसे प्यारे दोस्त.”


बता दें कि सोशल मीडिया पर युवराज सिंह और सानिया मिर्जा की दोस्ती हमेशा चर्चा में बनी रहती है. दोनों जमकर एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं. कुछ समय पहले युवी ने अपना एक फोटो शेयर किया था और लिखा था- ”मेरा नया लुक चिकना चमेला, या फिर मैं फिर अपनी दाढ़ी बढ़ाऊं.”

युवी की इस फोटो पर सानिया मिर्जा ने लिखा था, ”चिन छिपाने के लिए आप पाउट कर रहे हैं??? अपनी दाढ़ी वापस लाइए.”

गौरतलब है कि एक ही ओवर में 6 छक्के लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले युवराज सिंह ने इसी साल 10 जून को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. वहीं सानिया मिर्जा की बात करें तो वे भी काफी समय से टेनिस से दूर हैं.