बांग्‍लादेश के खिलाफ दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. अब भारत को करो या मरो की स्थिति में सात नवंबर को राजकोट में मेहमान टीम के सामने उतरना है. भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल का कहना है कि वो किसी भी प्रकार के दबाव में इस वक्‍त नहीं हैं.

पढ़ें:- IPL 2020 का स्‍टेज तैयार, 19 दिसंबर को होगा ऑक्‍शन, जानें किस टीम के पास कितना पैसा

युजवेंद्र चहल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “हमें पूरा विश्वास है कि बांग्लादेश के खिलाफ अगले टी20 मैच से हम सीरीज में वापसी करेंगे. हार के बाद प्रबंधन की तरफ से हमपर कोई दबाव नहीं है.”

दिल्‍ली में खेले गए मुकाबले में बाग्‍लादेश की टीम ने पहली बार टी20 फॉर्मेट में भारत पर जीत दर्ज की. युजवेंद्र चहल ने कहा, “रविवार को बांग्‍लादेश हमसे अच्छा खेला. हम जानते हैं कि भारत उनसे बेहतर टीम हैं लेकिन बीते कुछ मैच देखे जाएं तो बांग्लादेश ने हमें हमेशा चुनौती दी है. मुशफिकुर रहीम खासकर अच्छा खेल थे.”

पढ़ें:- अनोखी लीग में खेलते नजर आएंगे युवराज-गेल, 5 बार मिलेगा बल्‍लेबाजी का मौका

स्पिन गेंदबाज ने कहा, “दो मैच बचे हैं और हम एक मैच से पीछे हैं. हम अपने ऊपर विश्वास रखते हैं इसलिए हमारे ऊपर किसी तरह का दबाव नहीं है. हमें लगता है कि हम वापसी करेंगे. हमारे गेंदबाज आईपीएल मैच खेलते हैं. ऐसे में अनुभव की कमी को कोई सवाल नहीं है. मैंने बस उनसे कुछ ज्यादा टी-20 मैच खेले हैं.”

चहल ने कहा, ” मैं केवल चार ओवर डालूंगा. बाकी बजे 16 ओवर दूसरे गेंदबाजों को ही डालने हैं. लिहाजा अगर पूरी टीम अच्छी गेंदबाजी करती है तो हम जरूर जीतेंगे. यह सिर्फ एक गेंदबाज की बात नहीं है.”