नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि दिग्गज युवराज सिंह ने जब उनके ओवर में तीन छक्के लगाये तो वह इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के जैसा महसूस कर रहे थे. आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलने वाले युवराज ने गुरुवार को रॉल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ पारी के 14वें ओवर में चहल की गेंद पर लगातार तीन छक्के लगाये.

युवराज ने ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के जड़े थे. इस बात की ओर इशारा करते हुए चहल ने कहा, ‘‘मैं उनके सामने स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस कर रहा था.’’ हालांकि उन्होंने ओवर की चौथी गेंद पर मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराकर युवराज की पारी का अंत किया.

IPL 2019 में खराब अंपायरिंग पर भड़के रोहित, खेल पर पड़ता है बुरा असर

युवराज ने 12 गेंद में 23 रन बनाये. युवराज ने डरबन में 19 सितंबर 2007 को टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के जड़े थे. युवी के विस्फोटक प्रदर्शन को कई मौकों पर याद किया जाता है. हालांकि वर्ल्ड क्रिकेट में और भी खिलाड़ियों ने एक ओवर में छह छक्के जड़े हैं.

IPL 2019: बुमराह की बॉलिंग के फैन हुए क्रुणाल, कहा- वो महान खिलाड़ी हैं

बता दें कि मुंबई और बेंगलोर के बीच गुरुवार को खेले गए मैच में मुंबई ने 6 रन से जीत हासिल की. इस मुकाबले में चहल ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 38 रन देकर 4 विकेट झटके. हालांकि बड़ा लक्ष्य होने के बावजूद आरसीबी की टीम ने मुंबई को टक्कर दी.