Yuzvendra chahal says we miss Mahendra Singh Dhoni: इस समय भारत न्यूजीलैंड के दौरे पर है. भारत अभी वहां टी20 सीरीज खेल रही है. भारत को न्यूजीलैंड के साथ पांच टी20, तीन एक दिवसीय और दो टेस्ट मैच खेलने हैं. महेंद्र सिंह धोनी इस सीरीज में भी टीम के साथ नहीं हैं, लेकिन उनकी कमी सभी को खल रही है. भारतीय टीम के स्पिन गेंद बाज युजवेंद्र चहल ने धोनी को लेकर एक वीडियो रिकॉर्ड किया. उनका यह वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है.

हैमिल्टन जाते समय चहल ने मशहूर चहल टीवी चैनल के लिए कई खिलाड़ियों से बात की. चहल ने कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और बुमराह से बात की. इसके बाद वे एक ऐसी सीट पर पहुंचे जो खाली थी. उन्होंने बड़े भावुक अंदाज में कहा कि यह सीट हमेशा खाली रहती है क्योंकि यहां एक लेजेंड खिलाड़ी बैठता था जिसे हम सब हर जर्नी के दौरान काफी मिस करते हैं. उन्होंने कहा कि इस सीट में कोई नहीं बैठता क्योंकि यह माही भाई की सीट है.

चहल के इस वीडियों को बीसीसीआई द्वारा पोस्ट भी किया गया है. आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व कप क्रिकेट 2019 के सेमीफाइनल में खाखिरी मैच खेला था और इसके बाद से वे अंतरराष्ट्रीय मैच से दूर हैं. हर एक सीरीज में फैंस इस बात की उम्मीद लगाए रहते हैं कि धोनी वापसी करेंगे लेकिन अभी तक इस बात का कोई पता नहीं है कि वह अब कब मैदान में आएंगे.

बता दें कि हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी को बीसीसीआई द्वारा सालाना कॉन्ट्रैक्ट से भी हटा दिया गया है. इसके बाद से इस बात ने जोर पकड़ लिया है कि क्या अब माही कभी भी भारत के लिए खेलते नहीं दिखेंगे.