नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला मुकाबला नॉटिंघम में खेला गया था, जिसे भारतीय टीम ने 8 विकेट से जीत लिया था. इस मुकाबले में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला था, जिसके बाद भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल की तुलना ब्राजील के फुटबॉल खिलाड़ी नेमार से की जाने लगी. चहल ने इस मुकाबले में एक ऐसी हरकत की जो कि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही. इसके साथ ही कई वीडियोज़ और फोटोज़ भी शेयर किए गये.

दरअसल नॉटिंघम में खेले गए पहले वनडे में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑलआउट होने तक 268 रन बनाए. इसके जवाब में टीम इंडिया ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. मुकाबले में इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान हार्दिक पांड्या ने युजवेन्द्र की तरफ एक थ्रो फेंका, जो कि चहल की घुटने में जाकर लगा. यह थ्रो काफी तेज था, जिसकी वजह से चहल निचे गिर गए और दो-तीन पर मैदान पर लुढ़क गए. इस घटना को देख दर्शकों ने उनकी तुलना नेमार से कर दी. असल में एक ऐसा ही वाकया फीफा विश्व कप 2018 में नेमार के साथ हुआ था. नेमार को एक मैच के दौरान चोट लग गई, जिसके बाद वो मैदान पर लुढ़कने लगे.

विराट-अनुष्का संग लीड्स को रवाना हुए पांड्या, राहुल ने लिखा स्पेशल मैसेज

देखें वीडियो :

भारत की महिला टीम को मिला नया कोच, पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को मिली जिम्मेदारी

देखें नेमार का वीडियो :

वीडियो के अलावा कई फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, युजवेन्द्र चहल का मैदान पर रोल होना नेमार की याद ताजा करता है. भाई ये क्रिकेट है रोल करने से कुछ नहीं मिलेगा.

इंग्लैंड ने प्लेइंग इलेवन में किया बदलाव, भारत की मुश्किलें बढ़ा देगा यह खिलाड़ी !

बता दें कि टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच भारत ने जीता था, जब कि दूसरे मैच में इंग्लैंड ने जीत हासिल की. अब तीसरा मुकाबला मंगलवार को लीड्स में खेला जायेगा. यह मुकाबला निर्णायक साबित होगा.