भारतीय टीम (Team India) से बाहर चल रहे स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। हाल ही में भारत के खिलाफ वाइजैग टेस्ट के दौरान दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) ने उनकी नकल करने की कोशिश की तो चहल ने उन्हें बोल किया कि ‘क्वीनी भाई आपसे ना हो पाएगा’

विशाखापत्तनम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए टेस्ट मैच के दौरान डी कॉक की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो मैदान पर आराम फरमा रहे थे। डी कॉक की ये तस्वीर चहल की एक पुरानी तस्वीर से काफी मिलती जुलती है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

चहल ने अपनी और डी कॉक की ये तस्वीर ट्वीटर पर शेयर को और लिखा कि ‘क्वीनी भाई आपसे ना हो पाएगा’। बाउंड्री पर ड्रिंक्स और खिलाड़ियों की जर्सी के बीच आराम फरमाते चहल के ये तस्वीर इंग्लैंड में आयोजित विश्व कप के दौरान वायरल हुई थी। श्रीलंका के खिलाफ मैच की इस तस्वीर पर लोगो ने खूब मीम्स बनाए थे।

गैरी कर्स्टन नहीं ये पूर्व खिलाड़ी बना इंग्लैंड का कोच

डी कॉक की चुटकी लेने के साथ ने वाइजैग में दो शतक जड़ने वाले अपने साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की भी तारीफ की। चहल ने ट्वीट तक रोहित को महान खिलाड़ी बताया।