नई दिल्ली : आईपीएल 2019 से पहले मुंबई इंडियन्स टीम मैनेजमेंट में बदलाव किया है. मुंबई ने टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज जहीर खान को मैनजमेंट में शामिल किया. जहीर को डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स के तौर पर चुना है. जहीर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. जहीर का कहना है कि वो घर वापसी से खुश हैं. उन्होंने लिखा कि कप्तान रोहित शर्मा और टीम से जुड़ने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकते.

दरअसल आईपीएल 2019 के लिए जयपुर में मंगलवार को ऑक्शन होगा. इससे पहले मुंबई इंडियन्स की मालकिन नीता अंबानी ने जहीर को थींकटैंक के रूप में शामिल किया. मैनेजमेंट को ऑक्शन के दौरान जहीर की जरूरत पड़ेगी. जहीर अनुभवी होने के साथ साथ रोहित और टीम से वाकिफ हैं. लिहाजा वो सलेक्शन के दौरान सभी खिलाड़ियों पर विशेष ध्यान देंगे. जहीर ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, मैं अपने शहर की टीम मुंबई इंडियन्स से जुड़कर आनंदित महसूस कर रहा हूं.

VIDEO: पर्थ में मैदान पर इशांत शर्मा से भिड़े रविन्द्र जडेजा, शमी ने किया बीच-बचाया

IPL 2019 ऑक्शन में 346 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली, जानें किन-किन खिलाड़ियों पर लगेगा दांव

बता दें कि जहीर मुंबई के लिए साल 2009, 2010 और 2014 में खेल चुके हैं. उन्होंने मुंबई के लिए खेलते हुए 29 विकेट भी झटके हैं. इससे पहले वो दिल्ली से जुड़े रहे. उन्होंने दिल्ली और रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के लिए भी कई मैच खेले हैं. जहीर ने इन टीमों के लिए भी अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन अब मैनजमेंट और कोचिंग का हिस्सा बन गए हैं.