मुंबई, 3 दिसंबर 2018: T10 लीग के दूसरे सीजन का शानदार अंत हुआ. इस सीजन से नॉर्दर्न वॉरियर्स ने T10 लीग में कदम रखा और चैंपियन बनने तक का सफर पूरा किया. टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में नॉर्दर्न वॉरियर्स ने पख्तून्स को 22 रन से हराते हुए T10 लीग के खिताब पर कब्जा जमाया. दोनों टीमों के बीच रोमांचक फाइनल UAE के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 2 दिसंबर 2018 को खेला गया.

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड का एक डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लैटफॉर्म  ZEE5 टूर्नामेंट में नॉर्दर्न वॉरियर्स की टाइटल स्पॉन्सर रही है. इस टीम का मालिकाना हक  मोहोमेद मोरानी और शहबाज इलियास के पास है.

T10 लीग की नई चैम्पियन बनी ZEE 5 प्रायोजित टीम नॉर्दर्न वॉरियर्स, खिताबी जंग में पख्तून्स को दी मात

T10 लीग में नॉर्दर्न वॉरियर्स की सफलता पर मुबारकबाद देते हुए ZEE5 ग्लोबल की चीफ बिजनेस ऑफिसर अर्चना आनंद ने कहा, ” टाइटल स्पॉन्सर के तौर पर टूर्नामेंट में हम नॉर्दर्न वॉरियर्स के शानदार सफर का हिस्सा बनकर खुश हैं. टीम ने चैंपियन बनने का वैसा ही जुनून दिखाया जैसा कि ZEE5 ने 190 से भी ज्यादा देशों में लाखों दक्षिण एशियाई लोगों का दिल जीतने में दिखाया है.”

नॉर्दर्न वॉरियर्स ने 1 दिसंबर 2018 को खेले सेमीफाइनल में मराठा अरेबियंस को हराया था. इसके बाद फाइनल में उन्होंने पख्तून्स का सामना किया और उन्हें 22 रन से शिकस्त दी. 25 गेंदों पर नाबाद 61 रन की पारी खेलने वाले रोवमैन पॉवेल को फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि हार्ड्स विल्ज्यॉन प्लेयर ऑफ द सीरीज चुने गए.

रसेल और पॉवेल का बल्ले से विस्फोट, नॉर्दर्न वॉरियर्स की पारी में लगे 11 छक्के और 14 चौके

ZEE5 हाल ही में 190 से भी ज्यादा देशों में लाइव हुआ है. इसका मकसद अंग्रेजी, तमिल, हिंदी, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, बंगाली, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी के अपने दमदार कंटेट के जरिए दक्षिण एशिया के ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को खुद से जोड़ना है. ZEE5 1 लाख घंटे के ऑन डिमांड कंटेंट से भरा है, जिसमें भारतीय फिल्म और टीवी शो, सिने प्ले, म्यूजिक के अलावा 12 भाषाओं में हेल्थ और लाइफ स्टाइल के एक्सक्ल्यूसिव वीडियो हैं. इसके LIVE TV का भी अपना विस्तार है, जिसके 60 से भी ज्यादा चैनल उपलब्ध हैं और इसमें ZEE के बेस्ट लोकप्रिय चैनल भी शामिल हैं.

ZEE5 एप को गूगल प्ले स्टोर और iOS एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है या इस तक www.ZEE5.com के जरिए भी पहुंचा जा सकता है. इसके अलावा ये एप सैमसंग स्मार्ट TV, एपल TV, एंड्रॉयड TV और एमेजॉन फायर TV पर भी उपलब्ध है.