नई दिल्लीः महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट की पिच से दूर हैं लेकिन मैदान से बाहर होकर भी वे हमेशा खबरों पर छाए रहते हैं. विश्व कप के बाद धोनी ने क्रिकेट से दूरी बनाई और आर्मी ट्रेनिंग के लिए वे कश्मीर पहुंचे. उनके इस निर्णय की सोशल मीडिया में काफी तारीफ भी हुई. एक बार धोनी फिर से चर्चा में हैं.

रद्द हो सकता है भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच, ये है बड़ी वजह

इस बार धोनी अपनी एक फोटो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल धोनी और उनकी बेटी जीवा की एक फोटो सोशल मीडिया वायरल हो रही है जिसमें पापा धोनी के साथ जीवा मस्ती करते हुए दिख रही हैं. यह पहली बार नहीं है जब धोनी और बेटी जीवा की कोई फोटो वायरल हो रही है. धोनी जब भी क्रिकेट से समय निकाल कर घर में रहते हैं तो अक्कस वे बेटी के साथ मस्ती करते हुए दिखते हैं. स्वीमिंग पूल में जीवा बेबी शार्क की ड्रेस पहने हुए है जिसमें वे एक क्यूट बेबी नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Baby shark !!!

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

MSK प्रसाद ने कहा- रोहित शर्मा को टेस्ट में भी देना चाहते हैं ओपनिंग करने का मौका

यह फोटो जीवा सिंह धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं हैं. फोटो से ऐसा लग रहा है कि यह स्वीमिंग पूल घर में ही बना है. माही और बेटी जीवा के अलावा भारतीय टीम के स्टाल बल्लेबाज हार्दिक पांड्या भी मौजूद हैं जो जीवा के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. पानी में जीवा पापा धोनी की गोद में हैं और उनके दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या है. आपको बता दें कि जीवा सोशल मीडिया में किसी सेलीब्रेटी से कम नहीं हैं और इंस्टाग्राम में उनके 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

बता दें कि जब से विश्व कप के बाद से धोनी ने क्रिकेट से दूरी बनाई है तब से उनके संन्यास लेने की खबरे तेज हो रही है. धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है और कोई भी इसका जवाब नहीं दे पा रहा है कि माही दोबारा मैदान में कब वापसी करेंगे. हाल ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया में एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसने माही के संन्यास की खबरों को और भी तेज कर दिया.