नई दिल्ली : टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं. इससे पहले वो एशिया कप 2018 में भी खेले, जहां अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए विशाखापट्टनम वनडे में वो 20 रन बनाकर आउट हो गए. धोनी जब क्रिकेट से दूर होते हैं तब परिवार के साथ वक्त बिताते हैं और सोशल मीडिया पर भी सक्रियता दिखाते हैं. धोनी की तरह उनकी बेटी जीवा भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहती हैं. हाल ही में जीवा का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो नए हेटर कट के साथ दिखीं.

दरअसल धोनी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. उनकी तरह जीवा भी सोशल मीडिया पर चर्चित रहती हैं. इंस्टाग्राम पर जीवा का एक अकाउंट भी है. हालांकि वह ऑफीशियल नहीं है. इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें जीवा नए हेयर कट के साथ दिख रहीं हैं. इस वीडियो के अंत में एक महिला ने जीवा से पूछा कि क्या आपका हेयर कट हो गया. वीडियो में जीवा काफी खुश नजर आ रही हैं.

VIDEO: टीम इंडिया में कमबैक को लेकर तैयार हो रहा हैं हार्दिक पांड्या, ले कर रहे स्पेशल ट्रेनिंग

देखें वीडियो :


View this post on Instagram

@zivasinghdhoni006 having haircut 😍💞 . #haircut #ziva

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivaasinghdhoni006) on

INDvsWI: पुणे में टीम इंडिया का रहा है अच्छा रिकॉर्ड, तीसरे वनडे से पहले जानें ये खास रिकॉर्ड

इस तरह जीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दिखा, जिसमें किसी रेस्टोरेंट में बैठी हैं. 


View this post on Instagram

Cutieeee @zivasinghdhoni006 😍❤️ . Cute expression 💞 . #regrann

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivaasinghdhoni006) on

बता दें कि धोनी की बेटी जीवा उनकी तरह काफी चर्चित रहती हैं. साक्षी भी जीवा की फोटोज़ और वीडियोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. वहीं वो कई बार धोनी के साथ सोशल मीडिया पर दिखीं हैं.