नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का आखिरी लीग मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया, जिसमें चेन्नई ने 5 विेकेट से जीत हासिल की. चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और उनकी बेटी जीवा भी मैच देखने पहुंची थी. चेन्नई की जीत के बाद धोनी की बेटी जीवा मैदान पर पहुंचीं. जहां वो धोनी के साथ खेलती नजर आयीं. जीवा काफी खुश नजर आ रही थीं. उन्होंने मैदान पर जमकर डांस किया. Also Read - बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कभी घबराते नहीं थे महेंद्र सिंह धोनी : माइकल होल्डिंग

Also Read - Corona Vaccine: पीएम मोदी आज देश के 3 वैक्सीन सेंटर्स का करेंगे दौरा, कर सकते हैं ये बड़ी घोषणा

दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जीवा धोनी के साथ खेल रही हैं. जीवा पहले धोनी की टोपी निकालती हैं और फिर उन्हें पहनाने की कोशिश करती हैं. इसके बाद वो जमकर उछल-कूद करती हैं. इस वीडियो में धोनी और जीवा के अलावा लुंगी एन्गिडी और दीपक चाहर भी हैं. वहीं थोड़ी ही दूर पर सैम बिलिंग्स भी खड़े हैं. इस वीडियो को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के बारे में कई तरह की प्रतिक्रिएं मिली हैं. Also Read - IND vs AUS: क्‍या आप जानते हैं Team India New Jersey पर तीन स्‍टार का क्‍या है मतलब ?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करुण नायर का ‘डांसिंग शू शॉट’, देखें वीडियो

देखें वीडियो :

Ziva enjoying our win along with papa! #Whistlepodu

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

गौरतलब है कि जीवा और साक्षी आईपीएल 2018 के अधिकतर मैचों में देखीं गईं. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर जीवा की कई फोटोज और वीडियोज अपलोड की गईं हैं. धोनी ने भी अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम पर वीडियोज़ और फोटोज शेयर की हैं.

प्लेऑफ में पहुंचने के बाद धोनी का खुलासा, चेन्नई के दो खिलाड़ियों की वजह से पंजाब हार गया मैच

बता दें कि धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने इस सीजन में दमदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है. उसने 14 मैच खेलते हुए 9 मैचों में जीत हासिल की. जब कि 5 मैचों में हार का सामना किया. चेन्नई पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है. आईपीएल 2018 के पहले क्वालिफायर में हैदराबाद से उसका मुकाबला होगा. यह मैच 22 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा.