नई दिल्ली: इंडोनेशिया के जकार्ता में 18वें एशियन गेम्स में मुक्केबाजी के 49 किलोग्राम वर्ग में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले पहलवान अमित पंघाल ने हिंदी फिल्मों के ही-मैन धर्मेंद से मिलने की इच्छा जताई थी.

अमित ने जीत के बाद अपना पहल ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अभिनेता धर्मेंद के बहुत बड़े फैन हैं और उनसे मिलना चाहते हैं. अब धर्मेंद्र ने भी अमित से मिलने की हामी भर दी है. धर्मेंद्र ने कहा है कि उन्हें भी अमित से मिलकर बहुत खुशी होगी.

Video: ‘नागिन 3’ की अनीता हसनंदानी ने रोहित रेड्डी के साथ किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो

दरअसल इस बार एशियन गेम्स में अमित एकमात्र ऐसे मुक्केबाज बने हैं जो गोल्ड मेडल जीतकर देश लौट रहे हैं. इससे पहले अमित ने कोई ट्वीट भी नहीं किया था. जीत के बाद ही उन्होंने अपना पहला ट्वीट किया और अभिनेता धर्मेंद्र से मिलने की इच्छा जताई.

अमित ने लिखा, ”जकार्ता में स्वर्ण पदक देश को समर्पित…बधाइयों के लिए सभी का आभार, मेरा पहला ट्वीट अपने पिताजी और कोच साहब की दिली ख्वाहिश बताने के लिए, दोनों धर्मेंद्र जी के जबरदस्त फैन हैं, उनकी फिल्म के ब्रेक में भी चैनल नहीं बदलने दिया कभी, धर्म जी से मुलाकात हो जाए तो खुशी दोगुनी होगी.”

अमित के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग भी अमित को सपोर्ट करने लगे. देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल हो गया और आम से लेकर खास तक हर जगह से अमित को सपोर्ट मिलने लगा. जब अभिनेता धर्मेंद्र को इस बात का पता चला तो वो भी बहुत खुश हुए और अमित से मिलने को भी तैयार हो गए.

धर्मेंद्र ने ट्वीट किया, ”तुम पर गर्व है अमित. मुझे भी आप से मिलके बहुत खुशी होगी. जब भी मुंबई आओगे, बता दें. बधाई हो, आपको, आपके गुरु और आपके परिवार को. आप हर प्रतियोगिता में जीत हासिल करके अपने देश का नाम रोशन करें, ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूँ.”

अपने प्रिय अभिनेता से आश्वासन मिलने के बाद अमित ने भी जवाब देने में देर नहीं लगाई और धर्मेंद्र की इस उदारता के लिए उनका धन्यवाद किया. अमित ने ट्वीट में लिखा, ”बहुत बहुत आभार आपका सर…भारत लौटते ही आपके दर्शन के लिए संपर्क करूंगा.”

एशियन गेम्स में अमित ने ओलिंपिक चैंपियन हसनबॉय दुस्मातोव को हराकर गोल्ड मेडल जीता है. इस जीत के बाद से कई बड़ी हस्तियों ने अमित को ट्विटर पर बधाई भी दी है जिनमें सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, वीनेश फ़ोगाट और विजेंद्र सिंह जैसे कई दिग्गज शामिल हैं.