नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में रविवार को सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है. राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर एक अनियंत्रित ट्रक टेम्पो और कार पर गिर गया. इस हादसे में 13 लोगों जान चली गई है जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि दस पहिए वाले बड़े ट्रक की स्पीड बहुत ज्यादा थी. चालक ट्रक को नियंत्रित नहीं कर सका.

लोगों ने बताया कि पहले ट्रक ने टैम्पो को टक्कर मारी फिर वह कार से जाकर टकराकर दोनों पर गिर गया. हादसे के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे. उन्होंने तुरंत क्रेन को बुलाकर ट्रक को उठवाया और उसके नीचे दबे लोगों को बाहर निकालकर आसपास के अस्पतालों तक पहुंचाया. डॉक्टरों ने 10 को तत्काल मृत घोषित कर दिया. वहीं तीन और लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 पावर लिफ्टिंग खिलाड़ियों की मौत

इस भीषण हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भागने में सफल हो गया. वहीं घायल कंडक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में मरने वाले लोगों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

बता दें फिरोजाबाद में सिरसागंज के सोथरा रोड पर ओवरब्रिज बन रहा है. रविवार को यहां से गुजरा रहा ट्रक मुड़ने की कोशिश कर रहा था, उसी दौरान वह पलट गया. ट्रक के नीचे पास से ही गुजर रही वैगनआर कार और टेंपों दब गए. हादसे के वक्त कार और ऑटो में 6-6 लोग सवार थे. इस हादसे में 2 राहगीर भी चपेट में आए हैं.