नई दिल्‍ली: राजस्‍थान के बांसवाड़ा से बीजेपी के विधायक जीतमल खांट व उनके समर्थकों द्वारा टोल प्‍लाजा पर टोल टैक्‍स कर्मियों से हाथापाई का मामला सामने आया है. यह घटना टोल प्‍लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में बीजेपी विधायक टोल टैक्‍स कर्मी को थप्‍पड़ मारते दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जीतमल खांट राज्‍यमंत्री भी रहे हैं.

ये भी पढ़ें : राजस्थान: BJP सांसद बहादुर सिंह ने टोल कर्मचारी को जड़ा थप्पड़

बीजेपी विधायक जीतमल खांट शनिवार को समर्थक बांसवाड़ा इलाके के एक टोल प्‍लाजा से गुजर रहे थे. टोलकर्मियों ने उन्‍हें और उनके समर्थकों को टोल के लिए रोका. बताया जा रहा है कि टोल कर्मियों ने समर्थकों से टोल की मांग की. इस पर विधायक जीतमल खांट आग बबूला हो गए. वह और उनके समर्थक टोल बूथ में पहुंचे. उन्‍होंने टोलकर्मियों के साथ हाथापाई की. बीजेपी विधायक ने एक टोलकर्मी को थप्‍पड़ मार दिया. यह घटना टोल प्‍लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हरा कुर्ता पहने बीजेपी विधायक फुटेज में टोल कर्मी को थप्‍पड़ मारते दिख रहे हैं. यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को एएनआई ने जारी किया है.

कौन हैं जीतमल खांट
जीतमल खांट राजस्‍थान के बांसवाड़ा जिले के थाली तलाई गांव के रहने वाले हैं. वह 1998 अे 2003 में भी विधायक रह चुके हैं. वह अनुसूचित जनजाति कल्‍याण समिति, विशेषाधिकार समिति के सदस्‍य के साथ ही राजस्‍थान सरकार में राज्‍यमंत्री भी रहे हैं. वह बीजेपी से पहले जनता दल (यू) से जुड़े थे.