नई दिल्ली: जननायक जनता पार्टी (जजपा) प्रमुख दुष्यंत चौटाला को एक के बाद एक खुशखबरी मिल रही है. दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को दो हफ्ते के लिए फरलो (जेल से छुट्टी) मिल गया है. सूचना के अनुसार अजय चौटाला शनिवार शाम या रविवार की सुबह जेल से रिहा हो सकते हैं. अजय चौटाला फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं.

गौरतलब है कि 24 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनावों के परिणाम आए थे. चुनाव में जजपा को 10 सीटें मिली. इसके ठीक अगले दिन दुष्यंत चौटाला अपने पिता से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे थे.

हरियाणा की उप मुख्यमंत्री बन सकती हैं नैना चौटाला, जेजेपी सूत्र ने कहा- नाम पर हो रही है चर्चा

चुनाव में जहां दुष्यंत को खुशखबरी मिली तो वहीं दूसरी ओर उनके पिता अजय चौटाला की फरलो पर रिहाई के बाद से ही पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच खुशी का माहौल है.

बीती रात भाजपा और जजपा के बीच गठबंधन की सरकार पर सहमति बन चुकी है. समझौते के तहत मुख्यमंत्री भाजपा का और उप मुख्यमंत्री जजपा का होगा. हरियाणा में उपमुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी नैना चौटाला के नाम पर विचार कर रही है.

‘छल-कपट’ पर है भाजपा-जजपा गठबंधन की बुनियाद, हरियाणा का भला नहीं होगा: कांग्रेस

अजय चौटाला फिलहाल हरियाणा में शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में अपने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के साथ जेल में बंद हैं. अजय चौटाला को 10 साल जेल की सजा मिली हुई है.