ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक क्रेच में चार साल की बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि एटीएम के सुरक्षा गार्ड ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी की पहचान दशरथ कांबले (42) के तौर पर हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि यह घटना रविवार को हुई थी जब बच्ची की मां यहां के स्थित क्रेच में बच्ची को छोड़ कर गई थी.

प्रवक्ता ने बताया कि पास के एक एटीएम में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करने वाला कांबले क्रेच में आया और बच्ची को कुछ सिखाने की बात कह कर अपने साथ चलने को कहा. अधिकारी ने बताया कि फिर उसने बच्ची को परिसर के एकांत स्थान पर ले जाकर उससे बलात्कार किया और वहां से चला गया.

मुंह बोली बहन का भाई ने किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाद में बच्ची के घर लौटने पर उसकी मां ने उसके व्यवहार में परिवर्तन देखा. बच्ची ने मां के पूछने पर घटना के बारे में बताया. प्रवक्ता ने बताया कि बच्ची की मां ने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और पॉक्सो कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

(इनपुट-भाषा)